यूपीः मऊ में बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, आजमगढ़ रेफर – firing on csc operator union bank mau mohammadabad police trauma centre ntc


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में यूनियन बैंक के एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक पर नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी. ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के सिर को छूते हुए गोली निकल गई. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. प्राथमिक उपचार के बाद पीएचसी मोहम्मदाबाद के चिकित्सकों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां से उसे आजमगढ़ रेफर कर दिया गया है.

घटना मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बनियापार गांव की है. जानकारी के मुताबिक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से नकाबपोश बदमाशों ने लूट की कोशिश की. लूट की कोशिश का ग्राहक सेवा केंद्र संचालक ने विरोध किया. बदमाशों और यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के बीच छीना झपटी हो गई. यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के विरोध करने पर एक बदमाश ने तमंचा निकाला और उस पर फायर झोंक दिया.

बदमाश की गोली ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के सिर को छूते हुए निकल गई. इस घटना में वह घायल हो गया. फायर झोंकने के बाद नकाबपोश बदमाश मौके से आराम से भाग निकले. आसपास के लोगों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को घायलावस्था में उपचार के लिए तत्काल मोहम्मदाबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पीएचसी मोहम्मदाबाद के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने भी उसे आजमगढ़ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. मऊ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) भी घटना की जानकारी पाकर जिला अस्पताल पहुंच गए और पीड़ित से घटना को लेकर जानकारी ली.

घटना को लेकर एसपी ने कहा कि पुलिस विभाग के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. घायल ने एक व्यक्ति के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने ये भी कहा कि मौके पर मौजूद लोगों ने ये बताया है कि पैसे की लूट नहीं हुई है. वहीं अब कुछ पैसे की लूट की बात भी कही जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा.

 



Source link

Spread the love