यूपी: प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो कजिन ने मासूम भाई की हत्या की – gonda up Cousin killed 8 year old innocent arrested ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • उत्तर प्रदेश के गोंडा का मामला
  • चचेरे भाई ने 8 साल के मासूम की हत्या की

उत्तर प्रदेश के गोंडा में पुलिस ने 8 साल के मासूम की हत्या के मामले में उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 23 नवंबर को अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी थी और शव को गन्ने के खेत में फेंक गिया था.

बताया जा रहा है कि मासूम ने अपने चचेरे भाई को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद आरोपी ने मासूम की हत्या कर दी. 

गोंडा जिले के परसपुर थाना के पंडितपुरवा का मामला है. यहां एक 8 साल के मासूम दीपांशु ने अपने चचेरे भाई दुर्गेश को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद दुर्गेश ने दीपांशु को अपने घर में बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. 
 
पुलिस के मुताबिक, दुर्गेश ने 8 साल के मासूम दीपांशु को पहले अपने पास बुलाया और टॉफी और नमकीन देकर बहलाया फुसलाया. इसके बाद उसे खाना खिलाकर अपने पास ही सुला लिया. देर रात जब सन्नाटा हो गया तो उसने  गला दबाकर हत्या कर दी और शव बेड बॉक्स में छुपा दिया. इसके बाद सुबह उसने शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. 

पुलिस ने जांच शुरू की तो दुर्गेश का नाम आया. जब पुलिस ने दुर्गेश से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. उसने बताया कि वह घर के पीछे अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था. तभी उसका छोटा भाई वहां पहुंच गया. ऐसे में उसे डर सता रहा था कि कहीं छोटा भाई ये बात किसी को बता न दे. उसने भाई को बुलाकर रात में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

 



Source link

Spread the love