यूपी में लगाएंगे आलू की प्रोसेसिंग यूनिट, जरूरत पड़ी तो बनवाएंगे वोडका प्लांट- अखिलेश यादव – akhilesh yadav potato processing unit vodka plant agra election rally sp ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • सपा अध्यक्ष आगरा में संबोधित की चुनावी रैली
  • किसानों को साधने के लिए खोला वादों का पिटारा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं. सात चरण में हो रहे चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होना है जिसके लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी सियासी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. हर कोई मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहा है. रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगरा में जनसभा को संबोधित करते हुए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला तो साथ ही सीएम योगी को भी निशाने पर रखा. अखिलेश ने किसानों के साथ ही युवाओं को भी रिझाने के लिए वादों के तीर खूब चलाए. अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आए तो यूपी में आलू की प्रोसेसिंग यूनिट लगाएंगे.

अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो हम वोडका प्लांट भी लगवाएंगे. अखिलेश यादव ने जनसभा में उपस्थित लोगों से सीधा संवाद स्थापित करते हुए सवाल किया कि मुझे बताइए, आलू से वोडका बनाया जा सकता है या नहीं? अखिलेश यादव ने जनसभा में युवाओं को साधने के लिए भी वादे किए.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव 403 में से 400 सीटें जीतने का दावा करते रहे हैं. अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी ने इस दफे छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन किया है. सपा और जयंत चौधरी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन कर चुनाव मैदान में हैं. बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव सात चरण में हो रहे हैं. अंतिम चरण का मतदान सात मार्च को होना है. चुनाव नतीजे 10 मार्च को आने हैं.

 



Source link

Spread the love