‘राहुल गांधी काशी आकर दाढ़ी बनवा लें, सब ठीक हो जाएगा…’ केशव प्रसाद मौर्य का तंज – Keshav Prasad Maurya Statement on Rahul Gandhi Richa Chadha Himanta Biswa Sarma Dimple Yadav lclp


यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जोरदार हमला बोला है. साथ ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर उन्होंने तंज कसा है. मौर्य ने कहा कि ऋचा के ट्वीट को लेकर कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने के लिए सभी लोग स्वतंत्र हैं, लेकिन स्वतंत्रता इतनी भी नहीं कि जो चाहे वह बोल दें. उनके खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई होगी. मौर्य ने ये बात वाराणसी में एक कार्यक्रम में कही. 

बाबा के दर्शन करें और दाढ़ी बनवा लें

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के राहुल गांधी को सद्दाम हुसैन कहने के सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी काशी आकर बाबा के दर्शन करें और दाढ़ी बनवा लें, इससे सब कुछ ठीक हो जाएगा.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फ्लॉप

भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी पर प्रभाव के सवाल के जवाब में कहा कि हिंदी-चीनी भाई-भाई बोलते-बोलते नेहरू जी ने देश का बड़ा हिस्सा गंवा दिया. उसके लिए राहुल गांधी को आंदोलन करना चाहिए था. जम्मू कश्मीर से हमने अनुच्छेद-370 खत्म किया. वहां पाकिस्तान के हिस्से में अभी भी कश्मीर का एक बड़ा हिस्सा है. उसके लिए राहुल गांधी आंदोलन करते तो समझ में आता. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फ्लॉप शो साबित हुई है.

देश ने कांग्रेस को बाउंस कर दिया

लखीमपुर में एक पीड़िता को कांग्रेस की तरफ से दिए गए चेक के बाउंस होने के सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश ने कांग्रेस को ही बाउंस कर दिया है. ऐसे में उनकी चेक बाउंस होती रहेगी. जब कोई घटना होती है तो कांग्रेस नाटक करती है, लेकिन धोखा देना उनके अंदर ही है.  

मैनपुरी में होगी बीजेपी की जीत

डिप्टी सीएम ने मैनपुरी, खतौली और रामपुर चुनाव को लेकर कहा कि ये चुनाव एकतरफा होंगे. सुरक्षा के लिए लोग बीजेपी को चुनेंगे. मैनपुरी में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में लोग खड़े हो रहे हैं. इसके साथ ही मौर्य ने यूपी में खासकर वाराणसी में होने वाले निकाय चुनाव में भी शानदार जीत का दावा किया.

नाव हादसे पर जताया दुख

वहीं, वाराणसी में हुए नाव हादसे को लेकर मौर्य ने कहा कि मैं इस पर शोक व चिंता व्यक्त करता हूं. सरकार ने इसका तत्काल संज्ञान लिया है. कोई भी दुर्घटना न होने पाए, इसको लेकर कदम उठाए जाएंगे.

 



Source link

Spread the love