राहुल गांधी संग महिला की फोटो ट्वीट करके फँसी प्रीति गांधी, कांग्रेस ने कहा- ‘इतना कैसे गिर सकती हो…’ – BJP leader post rahul gandhi and poonam kaur picture slammed by congress NTC


राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों सुर्खियों में है. इसी यात्रा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद कर्नाटक बीजेपी की नेता प्रीति गांधी शनिवार को ट्रोल हो गईं. दरअसल इस तस्वीर में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभिनेत्री पूनम कौर का हाथ थामे हुए हैं. 

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रीति गांधी ने तंज कसते हुए कहा, अपने परदादा के पदचिह्नों पर चलते हुए. उनकी इस पोस्ट के बाद कांग्रेस पार्टी से जुड़े कई नेताओं ने उन पर निशाना साधा. इसके साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी बीजेपी नेता प्रीति गांधी को खूब खरी-खोटी सुनाई. इतना ही नहीं खुद पूनम कौर ने भी इस तस्वीर को लेकर उन्हें करारा जवाब दिया. 

पूनम कौर ने प्रीति गांधी की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, यह अपमानजनक है. याद रखें प्रधानमंत्री ने नारीशक्ति के बारे में बात की थी. मैं फिसलकर लगभग गिरने ही वाली थी कि इस तरह सर ने मेरा हाथ पकड़ लिया. 

बता दें कि राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा देशभर में 3570 किलोमीटर का सफर तय करेगी. कांग्रेस की यह यात्रा 12 राज्यों से होकर गुजरनी है. भारत जोड़ो यात्रा के जरिए वे न सिर्फ कांग्रेस की खोई जमीन तलाशने की कोशिश में जुटे हैं, बल्कि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी नया जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल कभी यात्रा के दौरान नेताओं का हाथ पकड़कर दौड़ते नजर आते हैं, तो कभी युवाओं के साथ पुशअप लगाते हैं. चित्रदुर्ग में उन्होंने एक टंकी पर चढ़कर तिरंगा लहराया था. इतना ही नहीं एक मौके पर वे सोनिया गांधी के जूते के फीते भी बांधते नजर आए थे.

वहीं, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने प्रीति गांधी के इस ट्वीट को लेकर पोस्ट कर कहा, शर्म की बात ये है एक ‘महिला’ हैं. 

गुजरात कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी नेता को नसीहत देते हुए कहा, आप बिना समय गंवाए तुरंत अपना इलाज करवाइए. आपकी यह मानसिक स्थिति आपके परिवार और पड़ोस के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकती है.





Source link

Spread the love