लड़की से अश्लील हकरत पर युवक को जानवरों के खूंटे से बांधा, जूते-चप्पल और डंडे से हुई पिटाई – Youth thrashed with pegs for doing obscene acts in Sambhal Uttar Pradesh lclk


उत्तर प्रदेश के संभल में अश्लील हरकत करने पर एक युवक की जानवरों के खूंटे से बांधकर चप्पल से पिटाई की गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना रजपुरा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर खागी गांव की है. 

बताया जा रहा है कि खूंटे से बंधा हुआ युवक अपने दो साथियों के साथ गांव में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. लड़की के परिजनों ने इसी वजह से युवक को खूंटे से बांधकर तालिबानी अंदाज में सजा दी. 

रिपोर्ट के मुताबिक भीकमपुर जैनी गांव के रहने वाले तीन युवक गांव की ही एक लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे. इसी दौरान आसपास के लोगों ने तीन में से एक युवक को मौके पर पकड़ लिया और उसको जानवरों के खूंटे से बांध दिया.

इसके बाद परिजनों ने मनचले युवक को बंधक बनाकर चप्पलों और डंडे से पिटाई करते हुए सजा दी.  मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंची जहां पुलिस ने युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वहीं इस घटना को लेकर सीओ आलोक सिद्धू का कहना है कि रजपुरा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर खागी गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसका संज्ञान लेते हुए पीडि़त की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. (इनपुट – अभिनव माथुर)

 



Source link

Spread the love