शादीशुदा महिला से निकाह के लिए युवक ने बनाया दबाव, अश्लील तस्वीर वायरल करने की दी धमकी – a man pressured woman to get married and threatened to make an obscene picture viral in kanpur lclk


कानपुर में एक युवक पर शादीशुदा महिला से जबरन निकाह करने के लिए उस पर दबाव डालने और उसकी तस्वीर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाया जिसके बाद वो परेशान होकर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची. महिला ने कहा कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

आरोपी युवक का नाम महताब आलम है जो जाजमऊ के हिंद इंटरप्राइजेज में सुपरवाइजर है. उसके अधीन एक हिंदू महिला भी वहीं नौकरी करती है जिसकी एक मासूम बेटी भी है.

आरोप है कि महताब उस महिला से जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह करना चाहता है जिसके लिए उसने महिला पर दबाव बनाया कि तुम मुस्लिम बनकर मुझसे जल्दी निकाह करो.  महिला ने इनकार किया तो उसने धमकी दी कि तुम्हारी फोटो से अश्लील तस्वीर बनाकर मैं वायरल कर दूंगा.

युवक की धमकी से जब महिला ज्यादा परेशान हो गई तो उसने पुलिस में शिकायत कराई. महिला की शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा जा रहा है कि आरोपी इससे नाराज होकर अब उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है. 

महिला ने भी कहा कि एक बार पहले भी वो चौकी पर शिकायत करने गई थी लेकिन पुलिस ने महताब को बुलाकर उसका समझौता करा दिया था. महिला के मुताबिक  इसके बाद आरोपी फिर उसे  परेशान करने लगा है. 

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी महताब की तलाश की जा रही है.

 



Source link

Spread the love