सड़क किनारे मूंगफली बेच रहे Sunil Grover? वीडियो देख हैरान फैंस, बोले- कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद ऐसी हालत – comedian sunil grover selling peanuts on roadside fan shocked video viral tmovh


कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी जवाब नहीं. फैंस को एंटरटेन करने का वे कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. मगर अब सुनील ग्रोवर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख यूजर्स दंग रह गए हैं. बात ही कुछ ऐसी है शॉक्ड होना तो लाजमी है. इंस्टा पर सुनील ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सड़क किनारे मूंगफली बेच रहे हैं.

मूंगफली बेच रहे सुनील ग्रोवर?
इतना बड़ा स्टार और रोड किनारे मूंगफली बेच रहा है? इस बात को सुनते ही आप भी हैरान रह गए होंगे. तो जनाब हैरान और परेशान होने की जरूरत नहीं है. कॉमेडियन के दिन अच्छे ही चल रहे हैं. ये सब तो सुनील ग्रोवर का अपने फैंस को एंटरटेन करने का तरीका है. जिसकी खातिर वे मूंगफली बेचने वाला भी बन गए. सुनील ग्रोवर ने मूंगफली बेचते हुए वीडियो शेयर कर लिखा- खाओ खाओ खाओ. ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होने लगा है.

सुनील का वीडियो वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे मूंगफली की दुकान पर सुनील ग्रोवर जाते हैं और फिर वहां मूंगफली भूनने लगते हैं. कमाल की बात है इतना बड़ा सितारा लोगों को गरमा गरम मूंगफली बेच रहा है. जैकेट-टी शर्ट, जींस में मूंगफली भूनते सुनील ग्रोवर का ये टशन आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. कॉमेडियन के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सोचो कि मूंगफली लेने जाओ और वहां द सुनील ग्रोवर मिल जाएं. कई लोग इस मूंगफली की दुकान का पता भी मांगते दिखे.

यूजर्स ने सुनील ग्रोवर के डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ की है. उन्हें रियल स्टार भी बताया है. एक शख्स ने सुनील को रोस्ट करते हुए लिखा- कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद ऐसी हालत. दूसरा यूजर लिखता है- खाएंगे सुनील जी पहले अच्छी तरह से भूनने तो लो मूंगफली को. 

फिल्मों में बिजी सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्मों में सक्रिय हैं. उनकी पिछली रिलीज गुडबाय थी. इसमें उन्होंने पंडित जी का रोल प्ले किया था. सुनील की अपकमिंग मूवी जवान है. सुनील को डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू देवी के किरदार से पहचान मिली. उनके कपिल शर्मा शो में लौटने की खबरें अक्सर आती हैं. फैंस भी चाहते हैं कि गिले शिकवे भुलाकर कपिल और सुनील एक हो जाएं. दोनों के बीच बीते सालों में रिश्ता सुधरा भी है. मगर सुनील और कपिल का साथ काम करना मुश्किल ही नजर आता है. इसकी एक वजह सुनील का फिल्मों में बिजी रहना भी है.

आपको कैसा लगा सुनील ग्रोवर का मूंगफली बेचने का अंदाज?

 





Source link

Spread the love