सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम होना था हाई प्रोफाइल कॉन्सर्ट, इवेंट कंपनी फरार, 1.5 करोड़ में बुक था स्टेडियम – sunny leone mouni roy tiger shroff guru randhawa music concert cancelled in lucknow ekana stadium lcln


UP News: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक्टर टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, मौनी रॉय और सिंगर गुरु रंधावा समेत सचेत-परंपरा टंडन का बड़ा म्यूजिकल कॉन्सर्ट एक दिन पहले अचानक रद्द कर दिया गया. 20 नवंबर यानी आज शाम यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट आयोजित होना था. इसके लिए 1.5 करोड़ रुपए में इकाना स्टेडियम बुक किया गया था और बतौर एडवांस  11 लाख रुपए भी जमा करवा दिए गए थे. वहीं, दर्शकों को 499 रुपए से लेकर 6 हजार रुपए कीमत तक के टिकट बेच दिए गए थे. सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में हाई प्रोफाइल कार्यक्रम की इवेंट कंपनी के एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

दरअसल, एक हाउस कीपिंग कंपनी के डायरेक्टर रणदीप भाटिया ने शनिवार को  सुशांत सिटी थाने में एक एफआईआर दर्ज करवाई. हालांकि, फरियादी की FIR सीधे पर इकाना के कार्यक्रम से संबंधित नहीं है. भाटिया का आरोप है कि इकाना स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस हाई प्रोफाइल म्यूजिकल कॉन्सर्ट के आयोजक विराज अरविंद त्रिवेदी के साथ उनकी पत्नी श्वेता त्रिवेदी, बहन जयंती, भाई देरावली, मौलिक और सुविधा फाउंडेशन के डायरेक्टर समीर शर्मा ने उनके साथ धोखाधड़ी की है.

आरोप है कि विराज अरविंद त्रिवेदी ने रणदीप भाटिया को इस इवेंट के लिए हाउस कीपिंग का काम दिया था. भाटिया से कहा गया था कि इस प्रोग्राम के लिए 110 हाउस कीपर्स आपको मुहैया कराने होंगे. इसी दौरान त्रिवेदी ने भाटिया को बातों में फंसाकर एक सेकेंड हैंड कार दिलाने का भी झांसा दिया. इसके लिए त्रिवेदी ट्रेवल्स एंड कारगो सर्विस के अकाउंट में 14 लाख रुपए भी ट्रांसफर करवा लिए.

विराज अरविंद त्रिवेदी पर आरोप है कि वह हाउस कीपिंग कंपनी के डायरेक्टर भाटिया को लगातार आश्वासन देते रहे कि आपकी गाड़ी आने वाली है. इसके अलावा विराज ने ICICI Lambard की इंश्योरेंस पॉलिसी भाटिया के नाम इश्यू करवाई थी लेकिन बाद में कैंसिल करवा दी. जब 17 नवंबर को फरियादी को पता चला कि आयोजकों ने किसी भी स्टार को पैसे नहीं दिए और यह प्रोग्राम कैंसिल हो जाएगा, तो उसने अपना पैसा वापस मांगा, लेकिन त्रिवेदी ने कॉल रिसीव करना बंद कर दिया. 

 



Source link

Spread the love