सास-ससुर को नींद को गोलियां देकर बहू प्रेमी के साथ फरार, जेवरात भी ले गई, पुलिस ने किया अरेस्ट – daughter in law absconded with lover took away cash jewelry giving sleeping pills in laws police arrested lcla


उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शादीशुदा महिला ने अपने ससुरालियों को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद महिला जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. घटना के चार दिन बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, थाना काट क्षेत्र के रहने वाले युवक विकास ने 13 नवंबर को पुलिस से अपनी पत्नी शोभा और उसके प्रेमी अहसान उर्फ पंगा के खिलाफ शिकायत की थी. शिकायत में कहा गया था कि शोभा ने पति विकास, सास सदावती, ससुर मेवाराम को चाय में नींद की गोली डालकर पिला दी.

सास-ससुर को नींद को गोलियां देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई बहू
महिला के पास से बरामद जेवरात.

जब सभी लोग बेहोश हो गए तो घर से साढ़े चार लाख रुपए के जेवरात और 50 हजार की नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.  इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि उसका मायका जलालाबाद क्षेत्र में है.

महिला ने कहा कि उसकी दोस्ती अहसान से इंस्टाग्राम पर हुई थी. अहसान पूर्वी पट्टी कस्बा का रहने वाला है. दोनों के बीच बातचीत होने लगी तो दोनों में प्यार हो गया. इसी बीच शोभा की शादी 5 मई 2021 को पूर्वी पट्टी कस्बे के विकास के साथ हो गई. इसके बाद दोनों में और नजदीकियां बढ़ गईं.

सास-ससुर को नींद को गोलियां देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई बहू

सीओ सदर अमित चौरसिया ने कहा कि थाना काट क्षेत्र के रहने वाले विकास राठौर ने 13 नवंबर को अपनी पत्नी शोभा और उसके प्रेमी अहसान उर्फ पंगा के खिलाफ तहरीर दी थी. शोभा ने ससुरालियों को चाय में नींद की गोली पिलाकर बेहोश कर दिया था.

इसके बाद जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गई थी. महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना है कि उनके कब्जे से जेवरात और 42450 रुपए बरामद हुए हैं.



Source link

Spread the love