‘साहब! मुझे बचा लो मेरी पत्नी गर्म चिमटे से पीटती है…’ शिकायत सुनते ही लोटपोट हुए पुलिसकर्मी – Wife thrashed Husband Hot tongs Dispute Police Station hamirpur UP lclar


पति-पत्नी के लड़ाई के कई दिलचस्प किस्से सामने आते रहते हैं पर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से अनोखा और दिलचस्प मामला सामने आया है. जिसकी लोग चटखारे लेकर चर्चा कर रहे हैं. रोते बिलखते एक शख्स थाना कोतवाली राठ पहुंचा. जहां उसने पुलिस से गुहार लगाई कि साहब ‘मुझे मेरी बीवी से बचा लो वो मुझे गर्म चिमटे से पीटती है’. पीड़िता ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में विवाद कार बेचने को लेकर हुआ था. 

राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके के रहने वाले संजय ने थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पास एक कार है और उसकी पत्नी कुसुम कार को बेचकर रुपये अपने मायके वालों को भेजना चाहती है. जब उसने कार बेचने से इनकार कर दिया तो पत्नी ने बेरहमी से गर्म चिमटे से पीट दिया. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि पत्नी पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच अक्सर किसी ना किसी बात कर झगड़ा होता रहता है. पीड़ित शख्स ने रो-रोकर पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उस पर बहुत जुल्म करती है. मुझे इस परेशानी से छुटकारा दिलाओ.  

पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर आरोपी पत्नी कुसुम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर कानून के हिसाब कार्रवाई की जा रही है. पीड़ित की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग चटखारे ले कर मजे ले रहे हैं. 

 



Source link

Spread the love