सुशांत केसः मुंबई में एनसीबी की कार्रवाई तेज, छापेमारी में ड्रग्स बरामद – Actor Sushant Singh Rajput Case Drugs Connection NCB Action Raid Drug Recovered Crime


स्टोरी हाइलाइट्स

  • मायानगरी में एनसीबी के ताबड़तोड़ छापे
  • रेड के दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद
  • बॉलीवुड पर एनसीबी की नजर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी की कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ रही है. इस केस में रिया चक्रवर्ती और उसकी मंडली पर शिकंजा कसने के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी भी कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर एनसीबी ने सर्च की और छापेमारी की. 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों का कहना है कि वे इस ऑपरेशन के माध्यम से एक बड़ी सफलता की उम्मीद कर रहे हैं. इस पूरी कार्रवाई के बारे में सूत्रों का कहना है कि इस छापेमारी में एनसीबी को बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए हैं.

यह मामला हाई प्रोफाइल होने के साथ-साथ बड़ा भी है. लिहाजा, मुम्बई एनसीबी के अलावा दूसरे शहरों से भी एनसीबी की एडिशनल टीम मुंबई बुलाई जा रही हैं. इसी वजह से गुरुवार को एनसीबी की एक टीम अहमदाबाद से मुंबई पहुंच गई.

आपको बताते चलें कि सुशांत केस में जब से रिया और शोविक की गिरफ्तारी हुई है, लगातार बॉलीवुड के नशेबाज़ सेलिब्रिटीज़ के इर्द-गिर्द कानून का घेरा कसता जा रहा है. एनसीबी ने अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की निशानदेही पर मुंबई से लेकर गोवा तक ड्रग सिंडिकेट पर जबरदस्त ‘क्रैक डाउन’ किया. 
पेडलर और डीलर मिलाकर सात लोग गिरफ्तार किए गए और नशे की खेप भी बरामद की गई. लेकिन इसी बीच आज तक ने वो कॉल डिटेल भी हासिल कर ली, जिनसे ड्रग मंडली के राज़ तार-तार हो रहे हैं.

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद से ही सफेद पाउडर के काले धंधे से जुड़े लोगों की नींद उड़ गई थी.  जिसकी वजह से ये नींद उड़ी, वो शनिवार को हो गया. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से लेकर गोवा तक अचानक ड्रग्स के धंधेबाज़ों पर बड़ी कार्रवाई अंजाम दी. 

एनसीबी की रेड में जहां इस धंधे से जुड़े सात डीलर और पेडलर दबोचे गए, वहीं बड़ी तादाद में मौत का सामान एनसीबी अफ़सरों के हाथ लगा. इस सिलसिले में पहले गिरफ्तार हो चुके ड्रग्स पेडलरों और चक्रवर्ती भाई-बहन के कबूलनामे के बाद एनसीबी ने मुंबई से ड्रग सिंडिकेट के सफाए का काम शुरू कर दिया है. 
 

 



Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *