सोनीपत: युवक के परिजन ने शादी से किया इनकार, महिला ने फेंका तेजाब – Woman threw acid on young man in Sonipat refused to marry lclcn


सोनीपत में एक महिला ने युवक पर तेजाब फेंक दिया. गंभीर रूप से घायल युवक का सोनीपत के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

मामला मयूर विहार इलाके का है. यहां रहने वाला श्याम अपने माता-पिता के देहांत के बाद से अपनी बुआ के पास रहता था. करीब एक महीना पहले श्याम की मुलाकात अंजली से हुई. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. कुछ दिन पहले अंजली अपनी मां के साथ श्याम के घर रिश्ते की बात करने के लिए आई.

मगर, श्याम की बुआ अनीता ने भतीजे की शादी कराने से इनकार कर दिया. इसके बाद अंजलि लगातार श्याम का पीछा करती रही. मौका पाकर एक दिन अंजली ने श्याम पर तेजाब फेंक दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहां मौजूद लोगों ने श्याम को आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बुआ ने लगाएं गंभीर आरोप 

श्याम की बुआ अनीता ने बताया, “अंजलि सोनीपत के बिधल गांव की रहने वाली है. वह श्याम के साथ शादी करना चाहती थी. अंजलि की पहले भी शादी हो चुकी है. उसका चाल-चलन से ठीक नहीं है. जब यह जानकारी उसके पास पहुंची तो, उन्होंने इस रिश्ते करने से मना किया था.

इसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस से अपील है कि इस मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए. मामले में ASI परविंद ने बताया, “सोनीपत के मयूर विहार में श्याम नाम के युवक पर तेजाब से हमला किया गया है. परिजनों ने गांव बिधल के रहने वाले अंजलि पर तेजाब डालने के आरोप लगाए हैं. मामले की जांच की जा रही है.”



Source link

Spread the love