13 वर्षीय नाबालिग ने मां, बहन और दादा समेत 4 लोगों को मार डाला, फिर गड्ढे में दफनाए शव – Tripura 13 years old Minor boy held for killing four including mother sister and grandfather lclt


त्रिपुरा के धलाई जिले में अपने ही परिवार के तीन लोगों समेत 4 लोगों की हत्या के आरोप में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, 13 साल के लड़के ने अपनी मां, बहन और दादा सहित पड़ोस में रहने वाली महिला की बेरहमी से हत्या कर डाली. फिर सभी के शवों को गड्ढे में दफना भी दिया. मामला कमलपुर इलाके का है.

धलाई के एसपी रमेश यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 13 साल के लड़के ने परिवार के तीन लोगों समेत पड़ोस में रहने वाली महिला की हत्या कर दी है. पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. उन्होंने गड्ढे से चारों शवों को बाहर निकाला. इनमें से तीन शव महिलाओं के और एक शव बुजुर्ग का था.

पुलिस ने तुरंत नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, 5 नवंबर को लड़के ने इन चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या की. फिर घर के पास ही एक गड्ढा करके शवों को उसमें दफना दिया. आस-पास के लोगों को जब इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

नाबालिग आरोपी से पूछताछ जारी
एसपी ने बताया कि मरने वालों की पहचान, 70 वर्षीय बादल देबनाथ, 32 वर्षीय समिता देबनाथ, 10 वर्षीय सुपर्णा देबनाथ और 42 वर्षीय रेखा देब के रूप में हुई. बादल देबनाथ नाबालिग आरोपी के दादा थे. समिता मां और सुपर्णा नाबालिग आरोपी की बहन थी. जबकि रेखा देब उनकी पड़ोसी थी. फिलहाल नाबालिग आरोपी को पुलिस कस्टडी में रखा गया है. उससे पूछताछ जारी है. पता किया जा रहा है कि उसने कैसे और क्यों इन सभी लोगों की हत्या की?

(धलाई से अफरीदा हुसैन की रिपोर्ट)



Source link

Spread the love