46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम करते हुए आया हार्ट अटैक – Siddhaanth Vir Surryavanshi dies at 46 heart attack collapses in gym workout Jay Bhanushali confirms news tmovk


टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 46 की उम्र में दम तोड़ दिया है. कहा जा रहा है सिद्धांत को शुक्रवार सुबह से ही बेचैनी महसूस हो रही थी. बावजूद इसके वे जिम गए थे. वो तनाव में भी लग रहे थे. जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक की वजह से एक्टर की मौत की संभावना है. सिद्धांत को उनका ट्रेनर अस्पताल लेकर गया था. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

डॉक्टर्स ने सिद्धांत को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहे. राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर हैं. टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है. सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे. 

जय भानुशाली ने किया कन्फर्म
जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए.’ मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली. जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा. 

जय भानुशाली ने शेयर की पोस्ट

कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी?
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था. सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था. इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया. घर-घर में अपनी पहचान बनाई. ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी. इनका आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था. 

कॉन्ट्रोवर्शियल रही पर्सनल लाइफ
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. पहले इन्होंने इरा नाम की लड़की से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2015 में इनका तलाक हो गया. इसके दो साल बाद सिद्धांत को दोबारा प्यार हुआ. अलीसिया पर यह दिल हार बैठे. पहली शादी से इनके पास एक बेटी थी. दूसरी शादी के बाद इन्हें एक बेटा हुआ. दोनों बच्चों की देखभाल सिद्धांत और अलीसिया मिलकर करते थे. 

 



Source link

Spread the love