Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन का सस्ता ऑप्शन, लगभग 50 रुपये में हो जाएगा काम, ये है ऑफर – Amazon Prime Video Subscription offers 599 check details ttec


Amazon Prime मेंबरशिप प्लान में यूजर्स को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं. प्राइम मेंबरशिप लंबे समय से उपलब्ध है. इसके तहत यूजर्स को प्राइम वीडियोज, प्राइम म्यूजिक, प्राइम अर्ली एक्सेस, फ्री एक्सप्रेस शिपिंग और कई दूसरे डिस्काउंट मिलते हैं. कंपनी ने इस सर्विस को साल 2016 में लॉन्च किया था.

हाल में इसका एक सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान भारतीय यूजर्स के लिए जारी किया गया है. कंपनी को उम्मीद है कि नए प्लान के बाद उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या बढ़ेगी.

अब कंपनी 4 सब्सक्रिप्शन प्लान्स ऑफर करती है, जिनकी शुरुआत 179 रुपये से होती है. Amazon Prime का टॉप सब्सक्रिप्शन प्लान 1499 रुपये में आता है. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स. 

50 रुपये में कैसे मिलेगा प्लान?

ऐमेजॉन ने 599 रुपये का लेटेस्ट प्लान लॉन्च किया है, जो एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. अगर आप मंथली चार्ज की बात करें तो लगभग 49.9 रुपये प्रति माह के खर्च में आप इस प्लान को खरीद रहे हैं. ऐसे में यह सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान बन जाता है.

इसे आप लगभग 50 रुपये के मंथली चार्ज पर खरीद सकते हैं. इसमें आपको ऐमेजॉन प्राइम वीडियो के कंटेंट अफोर्डेबल प्राइज पर देखने को मिलेंगे. हालांकि, इसकी कुछ लिमिटेशन भी हैं. प्लान में यूजर्स को सिर्फ SD क्वालिटी पर कंटेंट देखने को मिलता है. 

यूजर्स ऑफलाइन भी कंटेंट को देख सकते हैं. इसमें लाइव क्रिकेट मैच और ऐमेजॉन ओरिजनल कंटेंट मिलते हैं. इन सभी का बेनिफिट यूजर्स को एक साल के लिए मिलेगा. यह प्लान सिर्फ मोबाइल पर काम करता है और इसमें एक वक्त में एक ही लॉगइन की सुविधा मिलेगी.

कई दूसरे सस्ते प्लान का भी है ऑप्शन

ऐसे यूजर्स जो एक साल का सब्सक्रिप्शन एक साथ नहीं चाहते हैं, वे 89 रुपये प्रति माह के रेट पर भी सब्सक्रिप्शन प्लान खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि इस प्लान में स्क्रीन लिमिट है. यानी आप इसे सिर्फ फोन पर ही देख सकते हैं. 

पुराने प्लान्स की बात करें तो 179 रुपये के मंथली चार्ज पर आप ऐमेजॉन प्राइम खरीद सकते हैं. वहीं 459 रुपये में यूजर्स को तीन महीने के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान मिलता है. इसके अलावा यूजर्स के पास 1499 रुपये के सब्सक्रिप्शन का भी ऑप्शन है. जिसमें यूजर्स को एक साल के लिए ऐमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

प्राइम सब्सक्राइबर्स को कई बेनिफिट्स मिलते हैं. यूजर्स Prime Video, Prime Music के साथ प्राइम अकाउंट का फायदा शॉपिंग में भी उठा सकते हैं. बड़ी सेल्स में प्राइम यूजर्स को अर्ली एक्सेस भी मिलता है. 





Source link

Spread the love