Amethi: ATM से निकला 200 रुपये का चूरन वाला नोट, उस पर लिखा था ‘Full of Fun’ – ATM Bank Fake 200 Rupees Note Police Amethi Uttar Pradesh lclar


उत्तर प्रदेश के अमेठी में जब एक युवक ने ATM से 5 हजार रुपये निकाले तो उसमें से एक 200 रुपये का नोट नकली आया. जिस पर लिखा था  ‘Full of Fun’.  युवक ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. मौक पर दो सिपाही पहुंचे जांच की और चले गए. पीड़ित ने किसी तरह की कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई. एटीएम से चूरन वाले नोट निकलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई और एटीएम पर भीड़ इकट्ठा हो गई.  इससे गुस्साए लोग बैंक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

यह घटना अमेठी के मुंशीगंज रोड के सब्जी मंडी के पास लगे एक बैंक के एटीएम की है. जहां बीते सोमवार युवक पैसे निकालने गया तो असली की जगह नकली 200 रुपये का नोट निकल आया. जिसके बाद हड़कंप मच गया और देखते ही देखते भीड़ जुट गई. जिस समय यह घटना हुई एटीएम पर कोई गार्ड मौजूद नहीं था. एटीएम मशीन से नकली नोट निकलने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल कर बैंक के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की.

ATM से निकला 200 रुपये का नकली नोट
ATM से निकला 200 रुपये का नकली नोट

 

पीड़ित युवक किशन विश्वकर्मा का कहना है कि उसने इंडिया 1 एटीएम से पांच हजार रुपये निकाले. लेकिन उसमें से एक 2 सौ रुपये का नकली नोट निकला. इस पर पुलिस अधीक्षक इलामारण का कहना है कि नकली नोट निकलने की जानकारी उनके संज्ञान में आई है. लेकिन यह मामला बैंक से जुड़ा है, इसलिए बैंक ही एक्शन लेगा. पुलिस के पास कोई तहरीर आती है तो इस पर कार्रवाई की जाएगी. 



Source link

Spread the love