Archana Gautam Fees: बिग बॉस 16 में अर्चना को मिली कितनी फीस? 5 हफ्तों के अधूरे सफर में कमाए इतने रुपये – this much amount archana gautam earned in 5 weeks stay in bigg boss house tmovh


बिग बॉस हाउस की शान अर्चना गौतम अब शो का हिस्सा नहीं हैं. मार मारकर मोर बनाने वाली अर्चना गौतम सीजन 16 की रौनक थीं. उनकी एंटरटेनिंग जर्नी को फैंस पसंद कर रहे थे. लेकिन ये क्या… अर्चना को आधी रात शो से बाहर कर दिया गया. फैंस परेशान तो हैं, मगर उन्हें आस है कि अर्चना गौतम शो में धमाकेदार कमबैक करेंगी.

कितनी फीस ले रही थीं अर्चना?

पहले दिन से बिग बॉस में अर्चना गौतम छाई हुई थीं. सलमान खान ने भी उनके गेम की तारीफ की थी. बिग बॉस ने अर्चना गौतम की पॉपुलैरिटी को दोगुना कर दिया है. अर्चना का बिग बॉस में ये 5 हफ्तों का सफर बेमिसाल रहा था. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें बिग बॉस में स्टे की कितनी फीस मिल रही थी? नहीं ना. तो चलिए सस्पेंस तोड़ते हुए अर्चना गौतम की फीस का खुलासा करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 में एक हफ्ते की फीस 3 लाख दी जा रही थी.

बिग बॉस ने अर्चना को बनाया स्टार

सलमान खान का शो 1 अक्टूबर को ऑनएयर हुआ था. बिग बॉस में अर्चना 5 हफ्ते रहीं. 5 हफ्तों के हिसाब से उनकी फीस का टोटल किया जाए तो उन्होंने 15 लाख कमा लिए हैं. जैसा कि कहा जा रहा है वे शो में वापसी करेंगी. काफी संभावना है वापसी करने पर अर्चना गौतम की फीस में इजाफा हो. क्योंकि अब अर्चना स्टार बन गई हैं. उनकी पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ रही है. अर्चना गौतम अब इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड होती है. अब पॉपुलैरिटी बढ़ी है तो फीस बढ़ना तो बनता है ना.

अर्चना गौतम क्यों हुईं शो से बाहर?

अर्चना और शिव ठाकरे का कई दिनों से झगड़ा चल रहा था. शिव उन्हें दीदी का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे. इसी बात को सुन अर्चना आग बबूला हो गईं. उन्होंने गुस्से में शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया था. इसके बाद शिव के दोस्तों ने अर्चना को शो से आउट करने की मांग की. बिग बॉस ने फैसला शिव पर छोड़ा. शिव ने अर्चना को शो से निष्कासित करने का फैसला लिया. अर्चना शिव के सामने  खूब रोईं पर उनका दिल नहीं पिघला. आखिर में साउथ की सनी लियोनी ने बिग बॉस हाउस रोते रोते छोड़ दिया.
 

 



Source link

Spread the love