Bigg Boss: खुद को बचाने के लिए सुम्बुल-अर्चना को आने लगा गुस्सा, ड्रामा है घर का हंगामा – bigg boss Salman khan gave reality check to sumbul touqeer khan archana gautam tmova


बिग बॉस के घर को इस बार सर्कस की थीम दी गई है. अब तक के एपिसोड्स को देख कर आपको नहीं लगता कि 16वें सीजन का ये थीम इस शो पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है. अरे भई इतना क्या सोच रहे हैं? आप खुद ही सोचिए सर्कस में क्या होता है? एक रिंग मास्टर होता है, बाकी सर्कस दिखाने वाले कलाकार होते हैं. जैसा रिंग मास्टर कहता है, वैसा-वैसा कलाकार करतब दिखाते जाते हैं. बिग बॉस शो में भी तो यही हो रहा है. हां, पर सामने से नहीं, थोड़ा पीछे पीछे से. अब अर्चना और सुम्बुल के किस्से को ही ले लीजिए. 

अर्चना-सुम्बुल का झगड़ा
अब देखिए ये रिएलिटी शो भी एक सर्कस जैसा है. इस घर के रिंग मास्टर हैं बिग बॉस, जो पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो भी इस बार घरवालों के साथ मैदान में रहकर गेम खेलेंगे. वहीं इस सर्कस के कलाकार हैं, घर के कंटेस्टेंट्स. जो जैसा बिग बॉस चाहते हैं, वैसा नाचते गाते और खेलते हैं. चलिए पहले आपको बताते हैं इस वीकेंड का वार के बाद से क्या हुआ? क्योंकि तभी आपको ये पूरी स्टोरी समझ आ पाएगी. 

अर्चना और सुम्बुल में जोरदार बहस हुई. बहस ऐसी की मार-मार के मोर बनाने से लेकर पापा और करियर में कौन कितना नीचे तक बात चली गई. बहस में घरवाले भी शामिल हुए, फिर एक दूसरे को औकात तक दिखाने की बात हुई. गुस्सा इस कदर कि जो घर में कभी नहीं लड़ी वो भी बेड पर चढ़कर अर्चना को आंखें दिखाने लगी. इतना ही नहीं मारने की धमकी तक बात पहुंच गई. सुम्बुल ने ना सिर्फ अर्चना को धमकाया बल्कि शालीन की जैकेट लेने की बात पर टीना के सामने दोहरी राजनीति भी खेलती दिखाई दीं. 

वहीं अर्चना जो पिछले दिनों अलग-थलग नजर आ रही थी, वो अचानक इस घर के सबसे छोटे, फेमस और चुपचाप रहने वाले सदस्यों से भिड़ती नजर आईं. अर्चना ने ना सिर्फ सुम्बुल से झगड़ा किया बल्कि अब्दू रोजिक को भी उकसाया. अर्चना ने अब्दू पर पक्षपाती होने का इल्जाम लगाया, उनसे झगड़ा किया. इस पर अब्दू को भी पहली बार गुस्सा आया और उन्होंने अर्चना को आउट करने की बात तक कह दी. वैसे मानना पड़ेगा कि दोनों ही अपने-अपने एजेंडा में पूरी तरह से कामयाब होती भी दिखीं. पूरा घर और दिन का पूरा कंटेंट इनके इर्द-गिर्द घूमता नजर आया. घर में दोनों के नाम का ही माहौल बना रहा. 
 

रिंग मास्टर का चला चाबुक

लेकिन ये सब अचानक हुआ कैसे? अब ये समझिए. क्योंकि यहां बड़ा दांव सर्कस के रिंग मास्टर यानी बिग बॉस खेल गए. पिछले हफ्ते तीन सदस्य एलिमिनेट हुए थे. सुम्बुल, अर्चना और सौंदर्या. सलमान ने वीकेंड का वार के दौरान तीनों से पर्सनल बातचीत की और उन्हें उनके सच से रुबरू कराया. सलमान खान सौंदर्या को गौतम का निम्रत-शालीन के साथ उनका मजाक उड़ाना दिखाया. वहीं अर्चना और सुम्बुल को दिखाया कि कैसे वो जनता की नजरों से गिरती जा रही हैं. 

पहले अर्चना को सलमान ने सोशल मीडिया पर चल रही बाते दिखाई. जिसमें कहा गया कि ”ये कैसा नेता है जिसके मुद्दे में वजन ही नहीं है. जिसकी आवाज को आवाम नहीं सुनती. शालीन ने सच ही बोला कि अर्चना के पास मुद्दे खत्म हो गए हैं. प्रियंका उसे ओवरशैडो करने लगी है. जब से करण जौहर ने अर्चना की साइड ली, तब से अर्चना में अकड़ आ गई है.” 

इसके बाद बारी आई सुम्बुल की. सलमान ने कहा कि सुम्बुल आपके बारे में एक्चुअली क्या दिखाएं. ना तो आपके बारे में बात करता है, ना कोई आप कहीं शामिल होती दिखाई देती हैं. आप कहीं नजर ही नहीं आ रही हैं. ये सुनकर सुम्बुल भी सोच में पड़ जाती हैं. बहरहाल एक टास्क के तहत तीनों को बचा लिया जाता है. मतलब इस वीक कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ.

सुम्बुल-अर्चना का 2.0 वर्जन

अब सर्कस के रिंग मास्टर ने तो अपना चाबुक चला दिया था, तो भला कलाकार कैसे ना नाचते! चेंबर से बाहर आते ही पहले तो सुम्बुल ने घरवालों को पूरा किस्सा सुना डाला कि अंदर क्या हुआ. अब बताया तो बताया सौंदर्या वाला किस्सा तो बढ़ा-चढ़ा कर बताया. फिर रात में जब अर्चना ने टोका कि तुमने ऐसे किसी की बातें क्यों बताई तो झगड़ा मोल ले लिया. साफ जाहिर है कि सुम्बुल अंदर गई तो वैसी ही थीं, लेकिन जब बाहर आई तो 2.0 वर्जन हो चुकी थीं. दान में मिली इस संजीवनी को अब वो चूकने नहीं देना चाहती हैं. 

ऐसा ही कुछ अर्चना कर रही हैं. उन पर इल्जाम लगा कि उनके मुद्दे खत्म हो गए हैं. इसलिए वो घर के ऐसे सदस्य से भिड़ रही हैं, जो सबके चहेते माने जाते हैं. अब्दू को गुस्सा दिलाने में कामयाब अर्चना ने ये भी दावा किया कि वो उनका असली चेहरा दिखाकर रहेंगी. 

तो अब आप ही शो देखिए और खुद ही फैसला करिए कि आगे रिंग मास्टर के चाबुक से किसके कितने रंग बदलेंगे. 

 



Source link

Spread the love