Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर मेहरबान हुए सलमान खान, बिग बॉस में फिर कराई एंट्री, शिव को लगा झटका – Bigg Boss 16 Archana Gautam Is Back On The Show Salman Khan Shiv Thakare Sajid Khan tmovb


बिग बॉस फैंस खुश तो बहुत होंगे आज. घर में अर्चना गौतम की वापसी जो हो गई है. वीकेंड का वार पर सलमान खान ने पूरे सम्मान के साथ अर्चना को घर में भेजने का ऐलान किया है. इससे ये भी पता चलता है कि सलमान खान ही बिग बॉस के असली बिग बॉस हैं.

बिग बॉस हाउस में अर्चना की एंट्री 
शिव ठाकरे का गला पकड़ने के बाद अर्चना गौतम को बिग बॉस हाउस से एलिमिनेट कर दिया गया था. बिग बॉस के घर में हिंसा मना है और अगर कोई ऐसा करता है, तो उसे सीधा बाहर का रास्ता दिखा जाता है. अर्चना गौतम के साथ भी वही हुआ है. अब तक हर कोई अर्चना को गलत मान रहा था, लेकिन वीकेंड का वार पर सलमान किस्से का दूसरा पहलू समझाया. 

वीकेंड का वार पर पहले सलमान ने अर्चना को उनकी गलती बताई. इसके बाद शिव ठाकरे की जमकर फटकार लगाई. सलमान ने कहा कि शिव ने अर्चना को हिंसा करने के लिये उकसाया. आप घर के मुद्दों पर बात करें, बाहर के किसी मुद्दे को लेकर अर्चना को नहीं उकसा सकते हैं. इसके साथ ये भी कहा कि आपको अर्चना ने उनकी पॉलिटिकल पार्टी और दीदी का नाम लेकर चिढ़ाने के लिये मना किया था. पर आपने उन्हें इस लेवल तक उकसा दिया कि वो आपका गला पकड़ने पर मजबूर हो गईं. 

शिव को उनकी गलतियों का आईना दिखाते हुए सलमान ने कहा है कि मैंने पूरी फुटेज देखी है. इसलिये अर्चना को घर में वापस भेज रहा हूं. सलमान खान की बात सुनने के बाद सबसे ज्यादा खुश प्रियंका चौधरी नजर आईं. 

साजिद-टीना ने किया विरोध 
सलमान खान का फैसला सुनकर कुछ लोग खुश नजर आये, तो कुछ शॉक्ड. साजिद खान, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर, निम्रत कौर और शालीन भनोट ने अर्चना की एंट्री का विरोध किया. साजिद ने ये भी कहा कि मैं हिंसा के खिलाफ हूं. अर्चना गौतम ने सभी घरवालों और सलमान खान से वादा किया है कि अब वो कभी गुस्से में हिंसक नहीं होंगी. 

वैसे ये वादा वो कब तक निभा पाएंगी देखना दिलचस्प होगा. आपको क्या लगता है कि शो में अर्चना गौतम की एंट्री जायज है या नहीं?

 



Source link

Spread the love