Bigg Boss 16: सुंबुल के गेम प्लान से परेशान फैन्स, सपोर्ट में आए पिता, कही ये बात – Sumbul father reaction on her game plan trolling bigg boss Shalin Tina tmovh


टीवी की ‘इमली’ सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस में दबंग एंट्री मारी थी. लेकिन शो में आने के बाद से उनका हाल बुरा है. दमदार ‘इमली’ शो में कंफ्यूज दिखती हैं. बेटी को गलत ट्रैक पर जाते देख वीकेंड का वार में एक्ट्रेस के पिता ने आकर उन्हें काफी समझाया. शालीन भनोट और टीना दत्ता से दूरी बनाने का इशारा दिया. पर सुंबुल को लगता है पिता की बातें समझ नहीं आईं. 

सुंबुल की ट्रोलिंग पर क्या बोले पिता?

सुंबुल को फिर से शालीन और टीना संग दोस्ती निभाते देख यूजर्स अपसेट हुए. सुंबुल आए दिन ट्रोल हो रही हैं. सुंबुल के पिता ने न्यूज 18 से बातचीत में बेटी के गेम प्लान पर रिएक्ट किया है. तौकीर हसन ने अपनी बेटी का साइड लिया और बताया कैसे सुंबुल ने उनकी समझाई बातों को समझा और अपना गेम बदला. एक्ट्रेस के पिता ने बेटी की तारीफ करते हुए इस बात पर खुशी जताई कि उन्होंने विक्टिम कार्ड नहीं खेला. शालीन-टीना को अपनी इमेज क्लीन करने का एक मौका दिया. 

बेटी को किया सपोर्ट

एक्ट्रेस के पिता कहते हैं- सुंबुल ने मेरी बात को माना. मैंने बिग बॉस में जो भी सुंबुल से कहा, सलमान सर ने जो कहा, अगर सुंबुल चाहती तो विक्टिम कार्ड प्ले कर सकती थी, तहलका मचा सकती थी. वो चीजों को तोड़ सकती थी, रोती, वो सब करती जो वो चाहती, क्योंकि सभी की नजरें सुंबुल पर थी. क्या होता अगर सुंबुल ऐसा करती? उस दिन वो शो में छा जाती, उसे सिंपेथी मिल जाती. क्या होता अगर दो लोग नेशनल खलनायक (टीना-शालीन) बन जाते? उन दोनों के पास अपनी इमेज सुधारने का मौका नहीं होता.

सुंबुल के पिता ने बताया कि जैसी शिक्षा उन्होंने अपनी बेटी को दी है वो उनके स्वभाव में नहीं बदलेगी. वो घर के बाकी लोगों की तरह चिल्लाएंगी नहीं. वो हर स्थिति के साथ शांति से डील करेंगी. सुंबुल ने एपिसोड के बाद सबसे पहले जो शालीन टीना से कहा- वो था सॉरी अगर मैंने तुम लोगों का दिल दुखाया. लोग मेरे समझाने के बाद सुंबुल का रिएक्शन देख शॉक्ड थे, कहने लगे ये अब क्या रह रही है? दरअसल, ये सुंबुल का नेचर है.

सुंबुल के पिता ने लगाई थी शालीन की क्लास

मालूम हो, सुंबुल के पिता ने बिग बॉस में आकर शालीन भनोट और टीना दत्ता की क्लास लगाई थी. उन्होंने शालीन पर बेटी का तमाशा बनाने का आरोप लगाया था. टीना पर भी सुंबुल के पिता भड़के थे. शालीन भनोट और टीना दत्ता का सच सामने आने के बाद भी सुंबुल ने दोनों से दोस्ती नहीं तोड़ी थी. जिसके लिए एक्ट्रेस की लोगों ने आलोचना की. अब आने वाले वीकेंड का वार में सुंबुल पर सलमान का रिएक्शन देखने वाला होगा.

 



Source link

Spread the love