Delhi : बाइक एक्सीडेंट में धड़ से अलग हो गया युवक का सिर, जिसने भी देखा कांप गई उसकी रूह – man head severed from torso in bike accident new delhi LCLG


दिल्ली (Delhi) के कैंट इलाके में बेहद खौफनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गया. एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि बाइक सवार का सिर धड़ से अलग हो गया. हादसे में पीछे बैठा उसका दोस्त भी घायल हो गया है.

हादसा देखकर घटना स्थल पर मौजूद लोगों की रूह कांप गई. बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक राजेश के शरीर के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उसके दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

कान में लगाए था इयरफोन 

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम का रहने वाला राजेश अपने दोस्त के साथ नोएडा आया था. काम से फ्री होने के बाद राजेश और उसका दोस्त बाइक से गुरुग्राम वापस लौट रहे थे. बाइक राजेश चला रहा था और उसने कानों में इयरफोन लगा रखे थे.

उसने हेलमेट नहीं पहना था. राजेश ने पीछे बैठे दोस्त को अपना हेलमेट दे दिया था. दोनों नोएडा से निकलकर राव तुलाराम फ्लाईओवर पहुंचे ही थे, तभी तेज रफ्तार उनकी रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ गया. बाइक सीधे जाकर डिवाइडर से टकरा गई. 

बाइक टकराने के कारण गिरे राजेश की गर्दन वहां लगी रेलिंग में फंस गई. सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि उसकी गर्दन एक ही झटके में धड़ से अलग हो गई. वहीं, पीछे बैठा दोस्त भी बुरी तरह से घायल हो गया. हेलमेट लगाने की वजह से दोस्त के सिर में चोट नहीं आई.

वहां से निकलने वाले लोगों ने खौफनाक मंजर देखा, तो उनकी भी रूह कांप गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश के शव के टुकड़ों को इकट्ठा किया और घायल दोस्त को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा है.

अगर हेलमेट लगाए होता, तो शायद बच जाती जान

घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि राजेश ने हेलमेट नहीं पहना था. गाड़ी भी तेज रफ्तार में चला रहा था. फिर बैंलेस बिगड़ने पर गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. यदि राजेश हेलमेट लगाए होता, तो शायद उसकी जान बच जाती. फिलहाल मामला दर्ज कर परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है.



Source link

Spread the love