Exclusive: बिग बॉस देख बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में हुए भर्ती, Tina Datta को गाली देने पर सुंबुल के पिता ने मांगी माफी, बोले- ICU में था… – Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer khan father apologizes after abusing Tina Datta on national tv Exclusive interview tmovf


Bigg Boss 16 Exclusive: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. शालीन भनोट के लिए पोजेसिवनेस और ओवर-द-टॉप केयरिंग बिहेवियर की वजह से सुंबुल सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने भी सुंबुल को आईना दिखाया, जिसके बाद सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता को नेशनल टीवी पर गाली दी थी. अब aajtak.in संग बात करते हुए उन्होंने इसको लेकर सफाई दी है. 

सुंबुल की ट्रोलिंग पर क्या बोले पिता?

सोशल मीडिया पर हो रही सुंबुल की ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस के पिता ने कहा- वीकेंड का वार एपिसोड देखने के बाद मेरी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी. मेरा ब्लड प्रेशर हाई हो गया था. मुझे हार्ट की प्रॉब्लम भी है. मेरी छोटी बेटी ने मुझे दवाई देकर सुला दिया था. फिर सुबह मुझे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मैं लगातार ICU में रहा. मुझे लगातार दवाइयां दी जा रही थीं. मैं बेहोशी की हालत में था. लेकिन बाद में मेरी छोटी बेटी ने बताया कि बेहोशी की हालत में मैं बार-बार सुंबुल का नाम ले रहा था.

सुंबुल के पिता ने कहा- बेटी ने मैनेजर के जरिए कोशिश की कि सुंबुल मुझसे मुलाकात कर ले. लेकिन फिर वो मेरे पास आई और उसने मुझे फोन दिया कि सुंबुल से बात कर लीजिए. मैं उस समय बेहोशी की हालत में था, मुझे समझ नहीं आया, मैंने बेहोशी की हालत में उससे बात की. क्या बात की मुझे खुद नहीं पता. 2 दिन बाद जब मैं डिस्चार्ज होकर घर आया, तब मैंने एपिसोड देखा. 

सुंबुल के पिता ने आगे कहा- बेहोशी की हालत में मेरे मुंह से अपशब्द निकलेू, जिसपर बवाल कटा है, मैं उन शब्दों के लिए हर किसी से दिल से माफी मांगने को तैयार हूं. वो शब्द मेरे गलत थे. लेकिन वो मैंने बेहोशी की हालत में कहा. लेकिन मैं उसे जस्टिफाई नहीं कर रहा हूं. मैं अपने शब्दों के लिए टीना की मम्मी से माफी मांगता हूं, जिनसे वो हर्ट हुई हैं. मैं टीना की मम्मी से कहना चाहूंगा कि मेरे एक शब्द से आपके आंसू निकल आए, लेकिन आपकी बेटी 50 दिनों से मेरी बेटी को लगातार गलत शब्द बोल रही है, तो उससे मुझे कितना हर्ट हुआ होगा.

”लेकिन क्या उनकी मम्मी इतना बड़ा दिल दिखा पाएंगी, जो उनकी बेटी मेरी बेटी को पहले दिन से गलत बोल रही है, क्या वो उसके लिए माफी मांग पाएंगी. मैं अपने शब्दों के लिए माफी मांगता हूं, मैं लड़कियों को आगे बढ़ाने में यकीन रखता हूं. मुझे तो ये भी नहीं पता कि मैंने फोन पर सुंबुल से बात कब की. मैंने अपनी बेटी से एपिसोड देखकर पूछा कि क्या मैंने ये सब बोला था? आप मेरी आवाज से समझ जाएंगे कि मैं उस समय किस हालत में था.” 

सुंबुल के पिता ने शो में आकर टीना को दी थी गालियां
दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने साफ शब्दों में कहा था कि सुंबुल शालीन से ऑब्सेस्ड हैं. शालीन के जबरदस्ती पीछे पड़ने पर सलमान ने सुंबुल को काफी फटकारा था. वीकेंड का वार में सुंबुल की डांट पड़ने के बाद सुंबुल के पिता ने कॉल के जरिए अपनी बेटी से बात की थी. उन्होंने सुंबुल से बात करते हुए टीना और शालीन को नेशनल टीवी पर गालियां दी थीं. एक लड़की को टीवी पर गाली देने पर सुंबुल के पिता को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. टीना की मां तो रोने लगीं. शालीन के पिता ने भी सुंबुल के पिता को जवाब दिया. नेशनल टीवी पर किसी लड़की को गाली देने पर काफी हंगामा हुआ, जिसके बाद अब सुंबुल के पिता ने अपनी खराब लैंग्वैज को लेकर सफाई दी है.  आपकी क्या राय है इस बारे में?

 



Source link

Spread the love