Film Wrap: वैशाली ने सुसाइड नोट में खुला मौत का राज, साजिद खान का रिश्ता क्यों टूटा – Film Wrap vaishali takkar suicide updates sajid khan gauhar khan relationship breakup bollywood tv top news tmovp


सोमवार के दिन वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में की खुलासे हुए. एक्ट्रेस की जिंदगी के विलेन के नाम और चेहरे से पर्दा हत्या. राहुल नवलानी का नाम और करतूतें सभी के सामने आईं. दूसरी तरफ बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान और गौहर खान के ब्रेकअप के कारण से पर्दा उठा. बॉलीवुड, टीवी समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों को जानने के लिए पढ़ें फिल्म रैप.

वैशाली की जिंदगी उजाड़ने वाला राहुल, खुद जी रहा था शादीशुदा लाइफ, ऐसे टूटा रिश्ता

वैशाली की जिंदगी का सबसे बड़ा खलनायक राहुल नवलानी था. इसी राहुल की वजह से वैशाली की शादी नहीं हो पा रही थी. फैंस जानते होंगे कि वैशाली की 26 अप्रैल 2021 को उनके डेंटिस्ट बॉयफ्रेंड डॉक्टर अभिनंदन सिंह से सगाई हुई थी. केन्या बेस्ड अभिनंदन के साथ वैशाली लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन इस प्यारे रिश्ते को राहुल की नजर लग गई. खबरों के मुताबिक, राहुल ने अभिनंदन को वैशाली की तस्वीरें और वीडियो भेजे. राहुल ने ये रिश्ता तोड़ने की हर संभव कोशिश की. उसमें राहुल सफल भी रहा. नतीजा ये रहा कि वैशाली और अभिनंदन का रिश्ता टूट गया. दोनों की शादी नहीं हो पाई. वैशाली और अभिनंदन की लव स्टोरी पर यहीं ब्रेक लग गया था और ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

Drishyam 2 Trailer: अजय देवगन खोलने वाले हैं 2 अक्टूबर का राज, अक्षय खन्ना के आने से और गहराया कहानी का मिजाज

‘दृश्यम’ भले ही मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक रही हो, मगर अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने 2015 में जनता को एक जबरदस्त थ्रिलर कहानी दी. फिल्म एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां से तय था कि कहानी को अभी और आगे जाना है. इसलिए पिछले 7 साल से फैन्स ‘दृश्यम 2’ का इंतजार टकटकी लगाए कर रहे हैं. अब आखिरकार ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 

गौहर खान संग रिश्ते में थे साजिद खान, हुई थी सगाई, रिश्ता टूटने पर बोले- मेरा कैरेक्टर ढीला था

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर बवाल मचा हुआ है. #MeToo के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस में आने पर कई एक्ट्रेसेस सवाल उठा रही हैं और उन्हें शो से बाहर करने की अपील कर रही हैं. इसी बीच साजिद खान के एक पुराने इंटरव्यू का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे शेयर करके यूजर्स साजिद को ट्रोल कर रहे हैं. साजिद खान एक समय पर एक्ट्रेस गौहर खान को डेट कर चुके हैं. लेकिन गौहर संग साजिद का ब्रेकअप क्यों हुआ? इस बारे में वो अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी से 4 दिन पहले वैशाली ठक्कर ने मौत को चुना, सुसाइड नोट में लिखा- राहुल ने किया मेरा शोषण

वैशाली ठक्कर भले ही हमेशा हंसती-खेलती रहती थीं. लेकिन उनकी मुस्कान के पीछे काफी दर्द छिपा था. वे अपनी तकलीफ को चाहकर भी किसी से शेयर नहीं कर पा रही थीं और अंत में उन्होंने हार मानकर अपनी जान दे दी. वैशाली ने अपनी जिंदगी में भले ही अपनी मुश्किलों का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन एक्ट्रेस सुसाइड नोट में अपने दिल का हाल बयां करके दुनिया से रुख्सत हुई हैं. वैशाली की डायरी में लिखे सुसाइड नोट का एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. 

Who Is Rahul Navlani: कौन है राहुल? जिसने बर्बाद की वैशाली की जिंदगी, मौत पर हुई खत्म

अब वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने मीडिया को बताया कि आखिर राहुल कौन है. उन्होंने कहा कि राहुल और उसके पिता का प्लाइवुड का बिजनस है. दोनों होलसेल का काम करते हैं. उनकी दुकान का नाम शिव शंकर प्लाइवुड है. इसके अलावा वो राहुल लैमनेट्स के नाम से फर्म भी चलाता है. राहुल और वैशाली के पिता दोस्त हैं. राहुल कभी कॉलेज नहीं गया और पिछले 10-12 सालों से वो वैशाली की सोसाइटी में रह रहा था.

 



Source link

Spread the love