Gorakhpur News: सामान लेने गई नाबालिग से गैंगरेप, बेहोशी की हालत छोड़कर भागे आरोपी – Gangrape Minor Girl Gorakhpur Police Uttar Pradesh lclar


गोरखपुर के गीड़ा थाने क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले के तूल पकड़ता देख पुलिस ने तुरंत ही FIR दर्ज की और दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की. तीन आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस पर आरोप है कि पहले इस मामले को मैनेज करने की कोशिश की गई. लेकिन स्थानीय लोगों ने विरोध के चलते उसे एक्शन लेना पड़ा. 

जानकारी के मुताबिक दिवाली की रात लड़की गांव से बाहर दुकान पर सामान खरीदने गई थी. वहां उसे एक परिचित मिल गया और वह लड़की को अपनी बातों में उलझाकर झाड़ियों में ले गया. जहां उसके चार अन्य साथी पहले से ही मौजूद थे. इन सभी ने मिलकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और गैंगरेप किया.

पीड़िता के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ आरोपियों ने बारी-बारी गलत काम किया. उसके बाद लड़की को धमकी भी दी. इस दौरान उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गई. सभी आरोपी उसे वहां छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह से वो घर पहुंची और उसने आपबीती परिजनों को बताई. 

इस मामले पर इंस्पेक्टर डॉक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिवार की शिकायत पर 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है.  फिलहाल 2 गिरफ्त में है और उनसे पूछताछ की जा रही है तीन फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है. 



Source link

Spread the love