Gurugram: जॉब से निकाला तो लेडी बॉस का करने लगा पीछा, Call और E-mail पर देता था धमकियां – Gurugram Police arrested former consultant allegedly stalking harassing threatening female manager lclar


राजधानी नई दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अपनी पूर्व महिला मैनेजर का पीछा करता था और उसे धमकी देता था. यह मामला गुरुग्राम डीएलफ-2 के एक प्राइवेट दफ्तर का है. पीड़िता ने बुधवार को इस मामले को लेकर सदर पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. 

30 साल की पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है. आरोपी भी उसी दफ्तर में काम करता था. लेकिन उसका काम सही नहीं था. जिसके चलते कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया गया. तभी से वो उसका पीछा करने लगा.

यही नहीं, आरोपी अपनी पूर्व मैनेजर को फोन और ईमेल की जरिए जान से मारने की धमकियां देने लगा. आरोपी को कई बार समझाया पर वो नहीं माना. इसके बाद उसे पुलिस की मदद लेनी पड़ी. 

आरोपी के खिलाफ IPC 354-D पीछा करना, 506 क्रिमिनल एक्ट, 509 महिला को तंग और अपमानित करने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए सदर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी के जेल जाने के बाद महिला ने कुछ राहत की सांस ली है.  पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक रिटायर्ड कर्नल की बेटी है.



Source link

Spread the love