IPL 2022 Yuzvendra Chahal: ‘थोड़ा बुरा तो लगा…’, साथी प्लेयर की गलती से हैट्रिक से चूके युजवेंद्र चहल का बयान – yuzvendra chahal on missing hat trick vs mumbai indians karun nair rr vs mi ipl 2022 tspo


स्टोरी हाइलाइट्स

  • राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को दी मात
  • युजवेंद्र चहल ने मैच में लिए दो विकेट

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 23 रनों से मात दी. मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल एक बार फिर छा गए. अपने चार ओवर में युजवेंद्र ने 26 रन देकर 2 विकेट लिए. लेकिन हैट्रिक पूरी करने से चूक गए. 

युजवेंद्र चहल की हैट्रिक पूरी हो जाती, लेकिन करुण नायर से कैच छूट गया. मैच खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ने इसपर रिएक्शन भी दिया है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि मुझे थोड़ा-सा दुख तो हुआ, लेकिन ठीक है. ये खेल का हिस्सा है, लेकिन अच्छी चीज़ यह है कि हम मैच जीत गए हैं. अगर हैट्रिक मिल जाती तो अच्छा होता, क्योंकि मैंने कभी हैट्रिक नहीं ली है. 

क्लिक करें: युजवेंद्र चहल पूरी करने वाले थे अपनी हैट्रिक, इस प्लेयर की गलती की वजह से हो गई मिस

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने टिम डेविड और डैनिएल सैम्स का विकेट लगातार दो बॉल पर लिया. इसके बाद तीसरी बॉल पर करुण नायर से स्लिप में अश्विन मुरुगन का कैच छूट गया. इसी के साथ युजवेंद्र चहल अपनी पहली हैट्रिक से भी चूक गए. हालांकि, इसके तुरंत बाद करुण नायर ने जाकर युजवेंद्र चहल को गले भी लगाया. 

राजस्थान रॉयल्स में एंट्री के बाद युजवेंद्र चहल लगातार छाए हुए हैं. युजवेंद्र चहल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तीन विकेट लिए थे, अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ दो विकेट लिए हैं. 

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 193 का स्कोर बनाया. राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने धमाकेदार सेंचुरी जड़ी. जो इस सीजन की पहली सेंचुरी है. मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में सिर्फ 170 रन ही बना पाई. मुंबई इंडियंस की इस आईपीएल में ये लगातार दूसरी हार है. 

 



Source link

Spread the love