Jammu: सांबा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दिन बाद यहां आने वाले हैं PM Modi – Encounter at Sunjwan jammu Two Jaish terrorists trapped One head constable injured ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • सुरक्षाबल चला रहे ऑपरेशन, कई आतंकी ढेर
  • पिछले कई दिनों से घाटी में हो रही टारगेट किलिंग

जम्मू के सुंजवां में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि आतंकियों की ओर से गोलीबारी में एक हेड कॉन्स्टेबल घायल हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक, जलालाबाद के सुंजवां छावनी के पास सुबह-सुबह सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए आतंकियों को घेर लिया है. आतंकियों की संख्या दो बताई जा रही है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ जारी है और माना जा रहा है कि दो आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. उन्होंने बताया कि सुंजवां इलाके में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को विशेष सूचना मिलने के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था.

बता दें कि सांबा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार को दौरा होना है. प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से दो दिन पहले ही यहां आतंकियों की मौजूदगी ने सुरक्षाबलों के सामने चुनौती पेश कर दी है.

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी का पहला दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के सांबा ज़िले में पंचायती राज दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से प्रधामंत्री मोदी पहली बार इस राज्य में पहुंचेंगे. कार्यक्रम में उनके साथ उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह भी होंगे.

पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कई मायने हैं इसको देखते हुए  कार्यक्रम को भव्य रुप देने में जम्मू कश्मीर प्रशासन और पंचायती राज मंत्रालय की ओर से पूरी ताक़त लगाई जा रही है.  इस कार्यक्रम में देश के अलग अलग हिस्सों के पंचायतीराज संस्थाओं के सदस्यों से ऑनलाइन जुड़ेगें. प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर इसमें शामिल लोगों को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें

 



Source link

Spread the love