Jhalak Dikhhla Jaa 10: इमली फेम गशमीर महाजनी की डायरेक्ट फिनाले में हुई एंट्री, क्या शो को मिल गया विनर? – jhalak dikhhla jaa 10 Imlie fame gashmeer mahajani gets into finale Madhuri Dixit karan johar nora fatehi tmovb


सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो के फिनाले में चंद दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले सेमीफाइनल होगा. जो कंटेस्टेंट सेमीफाइनल की रेस जीत जाएगा, उसे फाइनल में ट्रॉफी जीतने का मौका मिलेगा. इन सब के बीच शो के जजों ने एक बड़ा फैसला लिया. ‘इमली’ फेम गशमीर महाजनी को डायरेक्ट फाइनल में एंट्री मिल गई है. जाहिर सी बात है कि ये जानकर गशमीर के फैंस खुश तो बहुत होंगे.

फाइनल में पहुंचे गशमीर
गशमीर महाजनी ‘झलक दिखला जा 10’ के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में एक हैं. गशमीर जब भी स्टेज पर आते अपनी परफॉर्मेंस से सीटी बजाने पर मजबूर कर देते. शायद ही कभी हुआ होगा कि गशमीर ने शो पर फैंस या जजों को निराश किया होगा. गशमीर की मेहनत रंग लाई. माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही ने उन्हें फिनाले में पहुंचा दिया है. 

इसका मतलब ये है कि ‘झलक दिखला जा 10’ के सेमीफाइन में गशमीर को फिनाले के लिये फाइट नहीं करनी होगी. गशमीर की ओवरऑल परफॉर्मेंस ने जजेज को इतना इंप्रेस किया कि वो फिनाले में पहुंच गए. जैसे ही जजों ने गशमीर को फिनाले में पहुंचने की गुड न्यूज सुनाई, उनके चेहरे की खुशी देखने लायक थी. गशमीर महाजनी के फिनाले में पहुंचने से उनके फैंस बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो लोग अभी से उन्हें विनर बता रहे हैं. 

क्या बनेंगे विनर?
जिस तरह गशमीर ने ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस का हुनर दिखाया है, उस हिसाब अगर वो शो के विनर बनते हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी.  गशमीर महाजनी के अलावा शो में अभी रुबीना दिलैक, निया शर्मा, नीति टेलर, निशांत भट्ट, श्रीति झा और गुंजन सिन्हा विनर की रेस में बनी हुई हैं. इन सभी कंटेस्टेंट को सेमी फिनाले में जाने का मौका मिला है. अब देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन किसे हराकर फिनाले में गशमीर के लिये कड़ी टक्कर बनता है. 

वैसे आपको क्या लगता है कि गशमीर महाजनी के साथ फिनाले में कौन डांस करता दिखाई देगा. 



Source link

Spread the love