Jio 5G सर्विस राजस्थान में आज से होगी शुरू, आकाश अंबानी करेंगे लॉन्च, ऐसे चेक करें Jio Welcome Offer – Jio 5G Jio True 5G Will Launch in Rajasthan from Nathdwara Temple ttec


Jio अपनी 5G सर्विस का आज विस्तार कर सकता है. कंपनी राजस्थान में अपनी 5G सर्विस आज लॉन्च करेगी. रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड ने एक आधिकारी ने इसकी जानकारी दी है. कंपनी राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथ जी मंदिर से 5G सर्विस लॉन्च का ऐलान कर सकती है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी इस सर्विस को श्रीनाथ जी को अर्पित करते हुए लॉन्च करेंगे. हालांकि, इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग बाद में होगी.

जियो एक्जीक्यूटिव ने बताया, ‘5G लॉन्च से राजस्थान के लोगों के जीवन में बदलाव आएगा. इससे राजस्थान के लोग वैश्विक नागरिकों के तरह ही टेक सेवी हो सकेंगे.’

4G लॉन्च के वक्त भी मुकेश अंबानी गए थे मंदिर

नाथद्वारा मंदिर के महंत विशाल बाबा ने कहा, ‘हम 5G सर्विसेस की लॉन्च का स्वागत करते हैं. ये 5G श्रीजी के लिए है.’ इससे पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी पिछले महीने मंदिर गए थे और राज्य में 5G सर्विस लॉन्च करने का वादा किया था.

साल 2015 में भी मुंकेश अंबानी ने 4G सर्विस की लॉन्च से पहले श्रीनाथ जी मंदिर दर्शन के लिए गए थे. इस महीने की शुरुआत में जियो ने अपनी 5G सर्विस लॉन्च की है. कंपनी ने इस सर्विस को Jio True 5G नाम दिया है. फिलहाल सर्विस चार शहरों में लाइव हुई है.

आप दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में इसकी सर्विस यूज कर सकते हैं. हालांकि, इन शहरों में भी सभी यूजर्स को 5G नेटवर्क नहीं मिल रहा है. कंपनी इसका विस्तार चरणबद्ध तरीके से कर रही है.

कैसे मिलेगा Jio Welcome Offer?

5G सर्विस लॉन्च के साथ ही कंपनी ने Jio Welcome Offer भी लॉन्च किया है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा मिल रहा है. हालांकि, ये ऑफर चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है. 

आप My Jio ऐप में इस सर्विस को चेक कर सकते हैं. इसके लिए जियो आपको माय जियो ऐप ओपन करना होगा. यहां आपको ऊपर ही Jio Welcome Offer का बैनर नजर आएगा. आपको इस पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद आप अपना इंटरेस्ट रजिस्टर कर सकेंगे.

अगर आपके शहर में Jio 5G सर्विस उपलब्ध है और आपका हैंडसेट उस पर काम कर सकता है, तो आपको जियो का ऑफर मिलने की उम्मीद है. हालांकि, आपको ऑफर के लिए इंतजार करना होगा. 



Source link

Spread the love