Kanpur: रेप से बचने के लिए जोर-जोर से चिल्लाती रही नाबालिग, DJ के शोर में दब गई चीख – Minor Girl Rape Police Temple Village Kanpur Uttar Pradesh lclar


कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मंदिर में 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया गया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पिता पहुंचे तो बेटी की हालत देखकर दंग रहे गए. बच्ची के पिता को देखकर आरोपी बबलू मौके से फरार हो गया. पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव में डीजे प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान आरोपी उनकी बेटी बहला फुसलाकर ले गया. बच्ची के जोर से रोने की आवाज आ रही थी वो उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी बबलू उनकी बेटी के साथ गलत काम कर रहा है. उन्होंने बच्ची को उठाया और आरोपी मौके से फरार हो गया. 

बिठूर थाने में आरोपी बबलू के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया गया है. अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है. एसीपी दिनेश शुक्ला ने फोन पर बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. आरोपी गांव का ही रहने वाला है, उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की गुहार लगाई है. 



Source link

Spread the love