Mili Trailer: फ्रीजर में फंसी जाह्नवी कपूर, निकलने का नहीं रास्ता, डरावनी है ‘मिली’ की कहानी – Mili trailer Janhvi Kapoor stuck in freezer with no way out sunny kaushal boney kapoor tmovp


जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर आ गया है और ये बेहद डरावना है. फिल्म की कहानी मिली नौडियाल नाम की लड़की की कहानी पर आधारित है. फिल्म मिली, जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर संग काम किया है. इसका इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे हैं. ऐसे में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर उनका उत्साह जरूर बढ़ाने वाला है.

मिली का ट्रेलर हुआ रिलीज 

मिली का ट्रेलर शुरू होता है, जाह्नवी कपूर के क्यूट अंदाज से. वह बताते हैं कि उनका नाम मिली नौडियाल है. मिली अपने पिता (मनोज पाहवा) के साथ रहती हैं. पिता की हर बात और आदत मिली को पता है. लेकिन जल्द ही वो उन्हें छोड़कर कनाडा जाने वाली हैं. ऐसे में उसके पिता दुखी भी हैं. दूसरी तरफ मिली का बॉयफ्रेंड (सनी कौशल) है, जिससे साथ वो जिंदगी बिताने के सपने देखती है. हंसती-खेलती मिली ने कभी नहीं सोचा था कि वो एक दिन ऐसा फंसेगी कि अपनी जान बचाने के लिए लाले पड़ जाएंगे.

ट्रेलर जैसे-जैसे आगे बढ़ता जाता है चीजें गंभीर होती जाती हैं. खुशमिजाज और मस्तीखोर मिली नौडियाल को आप एक फूड आउट्लेट में खड़े देखते हैं. इस जगह का नाम दून्स किचन है. यहां मिली काम करती है. देखने में ये जगह आम बर्गर जॉइन्ट जैसी है. यहां फ्राइज तली जा रही हैं. बर्गर बनाया जा रहा है और मशीन से कोल्ड ड्रिंक निकाली जा रही है. लेकिन फिर कहानी में वो मोड़ आता है, जो किसी बुरे सपने से कम नहीं है.

डरावनी है मिली की कहानी

रेस्टोरेंट के फ्रीजर में मिली नौडियाल किसी कारण से जाती है और पीछे से दरवाजा बंद हो जाता है. अब मिली, फ्रीजर के अंदर है और बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं है. इसके अलावा हर घंटे फ्रीजर का तापमान एक डिग्री घट रहा है. मिली का हाल पल-पल बिगड़ता जा रहा है. उनके हाथ पैर ठंड से लाल पड़ गए हैं. उनकी नाक से खून बह रहा है. ठंड से बचने और फ्रीजर से बाहर निकलने के लिए मिली जी जान लगा रही है. ट्रेलर के एक सीन में मिली प्लास्टिक रैप में लिपटकर जमीन पर पड़ी है. ये सीन सबसे दर्दनाक है. 

बाहर उसके बॉयफ्रेंड और पिता परेशान हैं क्योंकि मिली गायब हो गई है और किसी कोई आइडिया नहीं है कि वो कहा गई. पिता और पुलिस बॉयफ्रेंड की गर्दन पकड़े हुए हैं. अब मिली कैसे इस फ्रीजर से बाहर आएगी, आ पाएगी भी या नहीं और क्या वो जिंदा भी बच पाएगी, यही फिल्म में देखने वाली बात है. 

इस दिन सिनेमा में आएगी फिल्म

डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी फिल्म मिली, असल जिंदगी की घटना पर आधारित है. इस फिल्म का प्रोडक्शन बोनी कपूर ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर किया है. फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसमें जाह्नवी कपूर के मनोज पाहवा, सनी कौशल और संजय सूरी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी.

 



Source link

Spread the love