MP: पत्थर मारकर लोगों की हत्या करता था साइको किलर… 3 दिन में की थी 2 हत्याएं – Madhya Pradesh Katni Psycho Killer stone pelting murder lclv


स्टोरी हाइलाइट्स

  • MP की कटनी पुलिस ने किलर को किया गिरफ्तार
  • हाल में जेल से छूटकर आया है साइको किलर

मध्य प्रदेश की कटनी पुलिस ने एक पत्थरमार साइको किलर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पत्थर से दो लोगो की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार आरोपी पैसे या बीड़ी जैसी छोटी चीजें न देने पर पत्थर मारकर हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था.

कटनी एसपी सुनिल जैन ने बताया कि कटनी के माधव नगर एवं कुठला थाना क्षेत्र में पत्थर पटक कर दो लोगों की हत्या हुई थी. इनमें से पहली हत्यक माधवनगर थाना की झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपरौंध गांव के प्रतिक्षालय में 28 जनवरी को हुई थी. इसके अलावा  पन्ना मोड़ चक्की घाट निवासी चंद्रशेखर निषाद की 30-31 जनवरी की दरमियानी रात कुठला थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर में स्थित सरकारी आवास कमरा नंबर 38 पर हत्या हुई थी. 

एसपी सुनिल जैन ने बताया कि दोनों ही हत्याएं सिर पर पत्थर मारकर की गई थी. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई और आखिरकार पुलिस ने दोनों ही हत्या के आरोपी कैलाश उर्फ झोला चौधरी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी कैलाश पर इससे पहले भी पत्थर मारकर हत्या की वारदात का आरोप है और आरोपी हाल ही में जेल से छूटकर आया था. आरोपी ने दोनों हत्याएं किये जाना कबूल किया है. पूछताछ में कैलाश ने बताया कि एक हत्या उसने पैसे न देने पर तो दूसरी हत्या चिलम न देने के कारण पत्थर मारकर की थी.

(रिपोर्ट- रवीश पाल सिंह/अमर ताम्रकार, कटनी)

 



Source link

Spread the love