Patna: दोपहर में Girlfriend के घर गया युवक, शाम को लौटा और हो गई मौत – young man Death who returned from girlfriend s house in Bihar s Patna family accused of murder lclp


बिहार की राजधानी पटना से एक युवक की मौत का सनसनीखेज मामला आया है. आरोप है कि प्रेम-प्रसंग में लड़की के घरवालों ने उसकी हत्या कर दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज लिया है.

गौरतलब है कि कंकड़बाग थाना क्षेत्र पोस्टल पार्क के मुंशी भगत इलाके में छोटू कुमार (20 साल) का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने दोपहर एक बजे छोटू को अपने घर बुलाया.

घर लौटा और तबीयत बिगड़ गई

आरोप है कि उसे बुरी तरह पीटा गया. इसके बाद युवक शाम को घर लौटा और उसकी तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन घरवाले इलाज करवाने के लिए एक नर्सिंग होम ले गए. यहां छोटू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिवार की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ चल रही है. 

दोस्त ने दिया था शादी कराने का भरोसा

लड़की के दोस्त चंदन के कहने पर छोटू उसके घर गया था. चंदन ने कहा था कि चलो हम शादी करा देंगे. लड़की के घर से लौटने के बाद छोटू ने उसे बताया कि उसे बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा गया है. 

लड़की के भाई और पिता पर हत्या का आरोप

युवक की मां ने ये भी बताया कि छोटू उस लड़की से शादी करने के लिए कहा रहा था. इसके लिए हम लोग राजी भी हो गए थे. लेकिन पता नहीं था कि लड़की के घरवाले मेरे बेटे के साथ ऐसा करेंगे. आरोप है कि लड़की के भाई और उसके पिता ने हत्या की है.

(रिपोर्ट- शुभम लाल)

 



Source link

Spread the love