Sania Mirza and Shoaib Malik: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक फाइनल! दोस्त ने किया बड़ा खुलासा – Sania Mirza and Shoaib Malik officially divorced Close friend statement sania shoaib separated tspo


Sania Mirza and Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी अब टूटने की कगार पर पहुंच गई है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार यह दावा किया जा रहा है. मगर इन अफवाहों को और भी मजबूती तब मिली, जब इस कपल के एक करीबी दोस्त का बयान सामने आया.

मीडिया रिपोर्ट्स में ही सानिया-शोएब के करीबी दोस्त के हवाले से खबर आई है कि अब ये दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. इनके बीच सबकुछ फाइनल हो चुका है. फिलहाल, शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं. वह एक स्पोर्ट्स चैनल के लिए टी20 वर्ल्ड कप को लेकर काम कर रहे हैं. 

आधिकारिक तौर पर सानिया-शोएब का तलाक हुआ

बताया गया है कि सानिया मिर्जा दुबई में हैं. सानिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी. इससे इन अटकलों को और हवा मिली है. शुक्रवार को सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के संग एक क्यूट सी फोटो शेयर की और लिखा, ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं.’

वहीं, एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट में शोएब मलिक के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एक सदस्य के हवाले से कहा गया है कि तलाक हो गया है. इस सदस्य ने बताया कि आधिकारिक तौर पर सानिया और शोएब का तलाक हो गया है. दोनों अब अलग हो चुके हैं.

शोएब मलिक ने दिया है सानिया मिर्जा को धोखा

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शोएब मलिक किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे हैं. इसी वजह से उनके और सानिया के रिश्तों में खटास आई है. दोनों ने यह मामला सामने आने के बाद ही अलग होने का फैसला कर लिया था. रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया जा रहा है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को कथित तौर पर धोखा दिया. हालांकि दोनों ने अभी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया शादी के बंधन में बंधे थे. फिर शादी के दस साल बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने हाल ही में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिका का जन्मदिन एक साथ मनाया था. शोएब मलिक ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी लेकिन सानिया ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं पोस्ट कीं. इसे लेकर भी दोनों के रिश्तों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.

 





Source link

Spread the love