Sanjay Dutt ने दबाए पत्नी मान्यता के पैर, फैन्स बोले- लगे रहो मुन्ना भाई – manyata dutt and sanjay dutt birth anniversary bollywood romantic video social media tmov


स्टोरी हाइलाइट्स

  • संजय दत्ता का लेटेस्ट वीडियो
  • वाइफ मान्यता संग शेयर करते हैं खास बॉन्डिंग

संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों को फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव रहते हैं और क्वालिटी टाइम की फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दोनों की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर मान्यता ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है और संजय दत्त को इस खास मौके पर विश किया है.

14 साल शादी के हुए पूरे 

मान्यता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे संजय दत्त अपनी धर्मपत्नी की सेवा में लगे हैं. वे मान्यता के पांव दबाते नजर आ रहे हैं. मान्यता भी आराम फर्मा रही हैं और दोनों का ये रोमांटिक मोमेंट्स उनकी रिश्ते की गहराई की एक झलक दे रहा है. फैंस को कपल का ये वीडियो काफी पसंद आया है. एक शख्स ने लिखा- बहुत सुंदर, संजय दत्त लेजेंड हैं. दूसरे शख्स ने लिखा- बाबा काफी काइंड हॉर्टेड हैं. एक शख्स ने बाबा की मौज लेते हुए लिखा- लगे रहो मुन्ना भाई. बता दें कि संजय दत्त के फैंस प्यार से उन्हें बाबा कहकर बुलाते हैं.

 

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में शादी की थी. दोनों को इस रिलेशनशिप में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. शादी के बाद संजय दत्त ने कुछ साल जेल में बिताए. मगर मान्यता दत्त ने परिवार को संभाले रखा और आज दोनों इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल कपल्स में से एक हैं. कुछ समय पहले ही बाबा ने कैंसर से जंग जीती है और इसमें भी उनकी पत्नी मान्यता का काफी योगदान रहा है.

Holi Song: होली के रंग में रंगे दिखे Pawan Singh-Tridha Choudhury, सॉन्ग को मिले इतने मिलियन व्यूज 

कई प्रोजेक्ट्स का हैं हिस्सा

दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए जो प्यार और इज्जत है यही इस रिश्ते की खासियत है. इस शादी से कपल को दो बच्चे हैं. बेटे का नाम सारहान दत्त और बेटी का नाम इकरा दत्त है. वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त के पास इस समय 4 फिल्में हैं. वे पृथ्वीराज, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2 और द गुड महाराजा जैसी मूवीज में नजर आएंगे.

 





Source link

Spread the love