Shehnaaz Gill ने दुबई में जमीन पर बैठकर फैंस संग खाया खाना, वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ – Shehnaaz Gill dines on floor with her fans and friends during Dubai trip watch video tmovp


शहनाज गिल अपनी सिम्पल और क्यूट आदतों के लिए फैंस के बीच फेमस हैं. कुछ दिन पहले शहनाज दुबई गई थीं. यहां उन्होंने कपिल शर्मा, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान और अन्य स्टार्स संग एक इवेंट में शिरकत की थी. अब अपनी दुबई ट्रिप से एक्ट्रेस ने व्लॉग शेयर किया है. इसमें उन्हें तैयार होते, घूमते और जमीन पर बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है.

शहनाज ने फैंस संग खाया खाना

शहनाज गिल का देसी स्टाइल में खाना खाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के मेकअप चेयर पर बैठे दिखने से होती है. वह तैयार हो रही हैं. उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयरस्टाइलिस्ट अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हुए उन्हें तैयार करने में लगे हैं. इसके बाद सितारों भरे इवेंट में नजर आती हैं. इवेंट के लिए शहनाज ने मल्टी कलर आउट्फिट पहना था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक सॉक्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे.

बाद में उन्हें लाल और ग्रीन सेब खाते हुए देखा जाता है. शहनाज गिल सेब खाते हुए कहती हैं, ‘सोच रही हूं, मेरी पसंद का खाना तो मिला नहीं सेब कहा लूं.’ इस ट्रिप पर शहनाज को कुछ फैंस भी मिले, जिन्होंने उन्हें खाने पर इनवाइट किया. फैंस शहनाज गिल और उनके दोस्तों को अपने साथ लेकर गए और उन्हें बढ़िया खाना खिलाया. शहनाज वीडियो में कहती हैं कि हम जा रहे थे और फिर हमें कुछ दोस्त मिल गए और हम यहां आ गए खाने. फ्री में. इसके बाद वो फैंस और दोस्तों संग खाना खाती हैं और फोटो भी खिंचवाती हैं.

यूजर्स को पसंद आया अंदाज 

फैंस को शहनाज गिल का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. यूजर्स का कहना है कि शहनाज एक प्योर सोल हैं. एक फैन ने कमेंट किया, ‘वो कितनी अच्छी हैं और फैंस के साथ कितना नम्र व्यवहार करती हैं. वो अपनी टीम के साथ भी परिवार की तरह रहती हैं.’ एक और फैन ने लिखा, ‘मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि मैं उनकी लाइफ को एक्सपीरिएंस कर सकता हूं.’ एक और ने लिखा, ‘ये व्लॉग बेहतरीन है.’

शहनाज गिल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. शहनाज, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े जैसी स्टार्स भी हैं. डायरेक्टर फरहाद समजी की ये फिल्म 2023 की ईद पर रिलीज होगी. 

 



Source link

Spread the love