Shraddha Murder Case: तिहाड़ में आफताब की पहली रात, चैन से सोया, टेंशन फ्री दिखाई दिया – Shraddha Murder Case aftab first night in tihar jail delhi police ntc


श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को कोर्ट ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है. आफताब को तिहाड़ की जेल नंबर चार में रखा गया है. हालांकि उसे सुरक्षा कारणों की वजह से अलग सेल में सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा गया है. तिहाड़ में उसे एकदम टेंशन फ्री देखा गया है. 

श्रद्धा केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस  को उल्टी-सीधी जानकारी दे रहा आफताब अब तिहाड़ जेल पहुंच चुका है. जेल में आफताब  की पहली रात आराम से कटी. जेल सूत्रों की मानें तो आफताब चैन से सोता रहा. इससे पहले थाने की हवालात में भी वो हर वक्त बेफिक्र सोता रहता था. और यही सिलसिला तिहाड में भी जारी रहा.  

पॉलीग्राफ टेस्ट का सामना करने के बाद अब कोर्ट ने उसे तिहाड़ भेज दिया है. उसकी सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन अलर्ट है और सभी एहतियाती इंतजाम किए गए हैं. जिल सेल में उसे रखा गया है, उसके बाहर हमेशा एक पुलिसकर्मी तैनात रहता है, जो उस पर नजर रखता है. ये वो सेल होती है जिससे कैदी को जल्दी नहीं निकाला जाता. सीसीटीवी से भी उस पर बराबर नजर रखी जा रही है. आफताब को खाना देने से पहले भी उसकी जांच की जाती है. कुल मिलाकर आफताब तिहाड जेल में कोई गड़बड़ करने के बारे में सोच भी नहीं सकता है.  

अस्पताल से हुई केस की सुनवाई

श्रद्धा केस की सुनवाई भी शनिवार को खास अंदाज में हुई. पुलिस ने जज से गुजारिश की कि अस्पताल में ही स्पेशल कोर्ट लगाकर सुनवाई कर ली जाए. इस पर जज राजी हो गए और अस्पताल पहुंच गए जहां सुनवाई के बाद आफताब को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का फैसला किया गया. 

कल हो सकता है नार्को टेस्ट

पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजने से पहले ही आफताब के नार्को टेस्ट की भी तैयारी कर ली है. सूत्रों की मानें तो शनिवार को जब रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में आफताब का मेडिकल हुआ तो उसमें वो जांचें की गई जो नार्को टेस्ट के लिए जरूरी हैं. ऐसी संभावना है कि उसका नार्को टेस्ट सोमवार को कराया जाए.  

 



Source link

Spread the love