Shukra Gochar 2022: शुक्र का वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत – shukra gochar november 2022 know zodiac signs will be lucky or not tlifdg


Shukra Gochar 2022: शुक्र ग्रह 11 नवंबर यानी आज राशि परिवर्तन करने जा रहा है. ये अपनी तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे यानी मंगल की राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र ग्रह को समृद्धि, सुख संपन्नता, प्रेम और सुंदरता का कारक ग्रह माना गया है. इसके अलावा 13 नवंबर को मंगल अपनी वक्री अवस्था में मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि  इस गोचर से किन राशियों की किस्मत चमकेगी. 

1. कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए ये गोचर बहुत ही शुभ रहने वाला है. खासकर उन लोगों के लिए शुभ है, जो लोग शादी करना चाहते हैं. उनके शादी को योग बनेंगे. वही जिन लोगों की संतान को लेकर इच्छा थी, उनकी भी इच्छा पूरी होगी. शुक्र का ये गोचर आर्थिक मामलों में भी कामयाबी दिलाएगा. 

2. सिंह राशि

सिंह राशि के लिए ये गोचर बहुत ही शुभ है. ये उनकी सुख समृद्धि में वृद्धि करेगा. इसके साथ ही सिंह राशि वाले इस समय वाहन भी खरीद सकते हैं. इस समय आप अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे. परिवार वालों के साथ आपके मधुर संबंध होंगे. लंबे समय से चल रहे विवाद भी समाप्त हो जाएंगे. 

3. तुला राशि

तुला राशि शुक्र की अपनी राशि है. यह समय तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छा है. इस समय आप पैसा खर्च तो करेंगे लेकिन खर्चों से ज्यादा आप बचत पर ध्यान देंगे. आगे चलकर उस बचत से आपको फायदा भी होगा. इस गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपके पास नौकरी के नए स्रोत होंगे. इस तुला राशि वालों को करियर में भी सफलता मिलेगी.

4. मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए ये समय शुभ रहने वाला है. मकर राशि वालों को इस समय अच्छी खबर मिलने की संभावना बन रही है. इस समय आपको हर क्षेत्र में लाभ हो सकता है. जिन लोगों के प्रमोशन काफी लंबे समय से रुके हुए हैं, उनको जल्द ही प्रमोशन मिलेगा. इस समय आय में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का समर्थन प्राप्त होगा. सीनियर्स के साथ अच्छा रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी. 



Source link

Spread the love