T20 World Cup Final: पाकिस्तान की हार से सदमे में Hira Mani के पति, फूट-फूटकर रोए, एक्ट्रेस ने यूं संभाला – T20 World Cup Final Hira Mani husband cried hard after loosing match against England tmovf


टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान औंधे मुंह गिर पड़ा है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया है. वर्ल्ड चैम्पियन बनने का सपना टूटने के बाद पाकिस्तान की आवाम में मायूसी छा गई. आम जानता के साथ तमाम सेलेब्स के चेहरे भी उतर गए. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हिरा मानी के हसबैंड तो पाकिस्तान के हारने पर रो पड़े. 

हिरा मानी के हसबैंड को पाकिस्तान की हार का लगा सदमा

हिरा मानी ने अपने डार्लिंग हबी का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में हिरा मानी के हसबैंड बेड पर उदास होकर लेटे हुए हैं. हिरा मानी उन्हें मोटिवेट और चीयरअप करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन वो बहुत ज्यादा उदास दिख रहे हैं. हिरा ने परेशान पति का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मानी रो नहीं…इंशाल्लाह अगली बार. 

वैसे हीरा मानी के हसबैंड का उदास होना भी जायज है. आखिर पाकिस्तान का वर्ल्ड चैम्पियन बनने का सपना बुरी तरह जो टूट गया है. इस समय पूरे पाकिस्तान में निराशा का माहौल है. हर किसी के चेहरे पर मायूसी है.

कौन हैं हिरा मानी के हसबैंड?
हिरा मानी के हसबैंड का पूरा नाम सलमान साकिब शेख है. लेकिन वे मानी के नाम से मशहूर हैं. हिरा ने अपने नाम के आगे पति का नाम ‘मानी’ ही लगाया है. मानी फिल्म और टेलीविजन एक्टर होने के साथ एक पॉलिटिशियन और होस्ट भी हैं. उन्हें ज्यादातर अपने कॉमिक रोल्स के लिए जाना जाता है. 

वहीं, दूसरी ओर हिरा मानी पाकिस्तानी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वे पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का बड़ा नाम हैं. हिरा मानी एक एक्ट्रेसेस होने के साथ एक सिंगर भी हैं. वे कई हिट शोज में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस के मोस्ट फेमस शोज में जब वी वेड, सुन यारा, यकीन का सफर, दो बोल, कश्फ, मैं हारी पिया शामिल हैं.  

 

 



Source link

Spread the love