T20 World Cup Semifinal: पाकिस्तान सेमीफाइनल में….पीएम का मजेदार ट्वीट- ‘बढ़िया खेला नीदरलैंड्स’ – T20 World Cup Semi Final pakistan team Qualify after the Netherlands beat South Africa Pakistani pm Shehbaz Sharif viral memes reactions tlifwm


t20 world cup: टी-20 वर्ल्ड कप में आज रविवार को नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका पर जीत हासिल की और उसकी जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गया है. पाकिस्तानी टीम ग्रुप-2 में टॉप पर है. आज पाकिस्तान का मैच बांग्लादेश से था, जिसमें पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 11 वॉल शेष रहते हुए 5 विकेट से हरा दिया. इसके बाद नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया और इसके साथ ही पाकिस्तान टीम ने सेमीफाइनल की चौथी टीम के तौर पर प्रवेश किया.

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचते ही पाकिस्तानी फैंस खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर नींदरलैंड को धन्यवाद भी दे रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री में कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने पाकिस्तान को बधाई देते हुए एक मजेदार ट्वीट किया. शहबाज शरीफ के ट्वीट पर लोगों ने मजेदार कॉमेंट भी किए.

शहबाज शरीफ ने किया ये ट्वीट किया

शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया, “Big moment. Congratulations to all of you. Well played, Pakistan 🇵🇰 … and Netherlands:)” यानी “बिग मूमेंट। आप सभी को बधाई। अच्छा खेला, पाकिस्तान … और नीदरलैंड.”

शहबाज के बाद अलावा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता असद उमर ने ट्वीट किया, “ग्रीन्स को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई. वैसी इतनी टेंशन दिए बगैर भी ये काम हो सकता था, इंशाल्लाह 1992 रिपीट.

यूजर्स ने भी लिए मजे

1. बिलाव राणा नाम के एक यूजर ने मजेदार वीडियो शेयर किया और उसे कैप्शन दिया, “कुदरत का निजाम, थैंक्यू नीदरलैंड, हम एक हैं.” 

2. ksz नाम के यूजर ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में प्रवेश करती नीदरलैंड की टीम.”
 

3. Muhammad Arif Khetran नाम के यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “😂😂😂 बधाई हो पाकिस्तान, थैंक यू नीदरलैंड टीम.” 

4. Saجid Meحdi नाम के यूजर ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “नॉन-पॉलिटिकल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमी क्वालिफायर में इस प्रकार है: बधाई हो पाकिस्तान🇵🇰 “कुदरत का निजाम”

5. Sagar नाम के यूजर ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जब आप एक भी मैच खेले बिना सेमी फाइनल में पहुंच जाएं.”

 





Source link

Spread the love