Toll Plaza पर बैरिकेडिंग खोलने में लगा समय तो कांग्रेस विधायक हो गए नाराज, टोलकर्मी को मारा थप्पड़ – CCTV Viral Congress MLA Umashankar Akela toll plaza working man Slap Hazaribagh Jharkhand lclar


झारखंड के हजारीबाग जिले एक वीडियो वायल हुआ है. जहां पर बरही से कांग्रेसी विधायक उमाशंकर यादव अकेला टोल प्लाजाकर्मी को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल मामले की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. MLA उमाशंकर अकेला दबंग छवी वाले नेता हैं. इस मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर का कहना हैं कि वह विधायक से बात करेंगे. किन परिस्थितियों में उन्हें ऐसा करना पड़ा. 

वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शहदेव का कहना है कि सत्तारूढ़ दल के विधायक सत्ता के हनक में रहते हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. कुछ लोगों का कहना है कि टोलकर्मियों की रंगदारी के भी कई बार सामने आ चुकी है. इससे पहले मांडर में एक थाना प्रभारी से बदतमीजी का मामला सामने आया था. वहां थाना प्रभारी को बार-बार टोलकर्मी आईकार्ड दिखाने को कह रहे थे. टोल प्लाजा पर जनप्रतिनिधि, सरकारी अधिकारी समेत कई लोगों की सूची होती. बावजूद इसके टोलकर्मी आम लोगों से भी बदतमीजी करते हैं. 

इस दौरान आजतक की टीम ने उमाशंकर यादव अकेले से बात करने की कोशिश की. लेकिन दोनों नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा पर VIP एंट्री के लिए बनी लेन बंद थी. बैरिकेडिंग खोलने में थोड़ा समय लगा जिसकी वजह से विधायक नाराज हो गए और बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि विधायक ने टोलकर्मी अजय यादव को थप्पड़ जड़ दिया. 



Source link

Spread the love