UP के बांदा में दर्दनाक हादसा, गर्भवती महिला और उसके 6 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत – Banda Traumatic accident pregnant woman and her 6 year old son died in road accident lcla


उत्तर प्रदेश के बांदा में सड़क हादसे में गर्भवती महिला और उसके 6 वर्षीय बेटे की जान चली गई. महिला रुटीन मेडिकल जांच के लिए अस्पताल जा रही थी, उसी दौरान रास्ते में कार से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इसमें महिला और उसका बेटा घायल हो गए. अस्पताल में दोनों ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया. महिला का पति अहमदाबाद में मजदूरी करता है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा बांदा में बबेरू तहसील के टोला कला गांव में हुआ है. इस गांव की 28 वर्षीय मिथिलेश अपने 6 वर्षीय बेटे के साथ बाइक से बबेरू स्वास्थ्य केंद्र पर जांच कराने जा रही थी. उसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 6 वर्षीय मासूम और उसकी मां मिथिलेश को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतका के घायल भांजे को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

अहमदाबाद में मजदूरी करता है महिला का पति

मृतक महिला का पति अहमदाबाद में मजदूरी करता है. घटना से महिला के परिवार में कोहराम मच गया है. इस मामले को लेकर DSP अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि बबेरू क्षेत्र के काजी टोला इलाके में कार और बाइक टकरा गईं, जिससे एक बच्चे और एक महिला की मौत हुई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है.



Source link

Spread the love