UP: गैंगस्टर की 16 लाख की अवैध संपत्ति कुर्क, 2 आरोपी कर रहे थे गांजे की तस्करी – Illegal property worth 16 lakhs of gangsters attached in UP 2 accused smuggling ganja lclcn


यूपी के बांदा में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 2 तस्करों पर कार्रवाई की है. गुरुवार को SDM पैलानी के नेतृत्व में दोनों तस्करों की करीब 16 लाख की अवैध संपत्ति को जब्त किया गया है. पुलिस ने दोनों तस्कर पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

दोनों के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. आरोपी पैलानी थाना के खपतिहा कला के रहने वाले हैं. SP ऑफिस से जारी प्रेस नोट के मुताबिक, कई वर्षों से दोनों तस्कर अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते थे. इनके खिलाफ NDPS के मुकदमे भी दर्ज थे.

इसकी जांच पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा की जा रही थी. मादक पदार्थों की तस्करी कर अर्जित की गई करीब 16 लाख की अवैध संपत्ति को जब्त किया गया है. डीएम अनुराग पटेल और SP अभिनंदन के निर्देश पर SDM पैलानी लाल सिंह, DSP गवेंद्र पाल गौतम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

उन्होंने बाकायदा माइक पर एनाउंस करके अवैध संपति को कुर्क कर लिया. इस दौरान भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद था. मामले में बांदा के DSP गवेंद्र पाल गौतम ने बताया, “पैलानी थाना क्षेत्र के रहने वाले 2 आरोपी लंबे समय से मादक पदार्थ गांजा आदि की तस्करी करते थे. उनके द्वारा अवैध रूप से कमाई की गई करीब 16 लाख की संपत्ति को जब्त कर लिया गया है. गैंगेस्टर एक्ट के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.”



Source link

Spread the love