UP: प्रेमी के लिए घर से भागी, शादी की जिद करने लगी GF तो गुस्से में ब्लेड से काट दी उसकी गर्दन – Boy friend murder his girl friend in barabanki


उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Baranaki) में कुछ दिनों पहले एक लड़की की लाश मिली थी. उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार किया गया था. उसके बाद चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया था. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ था. केस सामने आने के बाद तीसरे ही दिन बाराबंकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने खुलासा किया है कि लड़की की हत्या करने वाला उसकी प्रेमी ही है. दोनों घर से भागकर यहां आकर रह रहे थे.

मामले की जानकारी देते हुए बाराबंकी अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया ”आरोपी का नाम मोहम्मद अतीक है, जो सीतापुर जनपद के महमूदाबाद क्षेत्र का रहने वाला है. वहीं, मरने वाली लड़की की भी महमूदाबाद की रहने वाली थी. बीती 25 अक्टूबर को लड़की अपने घर से कीमती सामना लेकर आरोपी लतीफ के साथ भाग आई थी.

अपर पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि यहां आकर दोनों कुर्सी थाना इलाके में रह रहे थे. चार नवंबर को अतीक और लकड़ी के बीच झगड़ा हुआ. लड़की आरोपी से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी. लड़की की जिद से परेशान होकर लतीक ने गुस्से में उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया.

वार होते ही उसकी गर्दन से खून निकलने लगा और कुछ ही देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिर लड़की की पहचान ना हो सके इसके लिए आरोपी ने पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया था और मौके से फरार हो गया था.

फॉरेंसिक टीम की ली गई थी मदद

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने आगे बताया कि बेहरमी से किए गए इस कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली गई थी. मौके से कई साक्ष्य मिले थे. लड़की की पहचान होने के बाद घर की भागने की बात पता चली थी. 

आरोपी भेजा गया जेल

प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी मोहम्मद अतीक को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

 



Source link

Spread the love