UP: फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम से धक्का-मुक्की, चौकी इंचार्ज समेत 4 घायल – Manhunt with the police team that reached to arrest the absconding accused in UP 4 injured including outpost incharge lclcn


यूपी के बांदा में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की की गई. आरोपी को भगाने का प्रयास कर रहे परिजन पुलिस से ही भिड़ गए. धक्का-मुक्की में गिरकर चौकी इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

पुलिस ने थाना कोतवाली को सूचना देकर और फोर्स बुलाकर फरार आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इसकी जानकारी पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर दी है.

SP ऑफिस से जारी प्रेस नोट के मुताबिक, मामला करतल चौकी क्षेत्र के मुकेरा गांव का है. यहां बीते एक साल पहले बाइक और तमंचे के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में गंगा नाम का युवक कोर्ट से फरार चल रहा था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फरार आरोपी गांव में अपने पिता की मौत के बाद वहां पहुंचा है. 

पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए आरोपी को परिजनों ने घेर लिया 

तत्काल करतल चौकी इंचार्ज कौशल सिंह अपने साथियों के साथ उसे पकड़ने के लिए गांव पहुंचे थे. वहां वांटेड आरोपी अपने गांव के लोगों के साथ नहर में नहा रहा था. वह पुलिस को देखकर भागने लगा. मौजूद लोगों ने ध्यान भटकाने के लिए चारों तरफ से घेर लिया और उसको परिजनों ने पुलिस से छुड़ा लिया. इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई. हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

मामले में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, “आज करतल चौकी प्रभारी ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी. वह बाइक चोरी में वांछित था. कोर्ट से उसका वारंट भी जारी था. गिरफ्तार करने गए चौकी प्रभारी और उनकी टीम के साथ आरोपी के परिवार और सहयोगियों ने धक्का-मुक्की की. थाना से और फोर्स भेजकर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.” 



Source link

Spread the love