UP: बार-बार फोन कर युवक शादी के लिए बनाता था दबाव, तंग छात्रा ने की खुदकुशी – Class 11 Student committed suicide after being molested by youth in Fatehpur police says case of love affair lclar


उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद से मृतक लड़की के परिवार में कोहराम मच हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उनकी बेटी को बार-बार फोन कर परेशान करता था. इसके साथ ही शादी के लिए दबाव बनाता था. यह घटना फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र की है. यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने उस समय फांसी लगाई जब घर पर कोई नहीं था.

पड़ोसियों की मदद से फंदे से उतारा शव 

छात्रा की मां घर आई तो उसने देखा कि बेटी फांसी के फंदे पर झूल रही है. आस-पड़ोस के लोगों की मदद से शव को नीचे उतार और पुलिस को सूचना दी. परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक रवि पिछले दो सालों उनकी बेटी को फोन कर परेशान कर रहा था. 

इस बारे मे पुलिस का कहना है कि यह मामल प्रेम प्रसंग का है, जिसकी जानकारी मृतका की मां को हो गई थी. उन्होंने इसके लिए बेटी को डांटा भी था, जिसके कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है. इस मामले में सभी तथ्यों पर जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.  



Source link

Spread the love