UP: महिला का शव मिलने से हड़कंप, जमीन विवाद में हत्या की आशंका – Woman Murder Porperty Police Dead body Banda Uttar Pradesh lclar


स्टोरी हाइलाइट्स

  • महिला की हत्या से सहम गया गांव
  • जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बांदा में महिला की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम और भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी के मुताबिक मृतक महिला के सिर पर चोट के निशान हैं. प्रथम दृष्टया में यह मामला जमीनी विवाद या रंजिश का लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला बबेरू कोतवाली के भदेहदु गांव का है.  

इस घटना के बाद से पूरा इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. भारी पुलिस बल को देखकर ग्रामीण सहमे हुए हैं. पुलिस दावा कर रही है इस मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. पुलिस को शव के पास से कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जिससे अपराधी तक पहुंचे में आसानी होगी. मृतक महिला के परिजनों के बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

SP अभिनंदन ने बताया कि थाना बबेरू के भदेहदु में एक सूचना मिली कि घर मे महिला का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम, फील्ड यूनिट, एसओजी के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. शव को देखने पर ऐसा लगा कि सिर पर चोट लगी है, जिसकी वजह से मौत हुई है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

मृतक के परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही इस घटना से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

(इनपुट- सिद्धार्थ गुप्ता)

ये भी पढ़ें



Source link

Spread the love