UP में बेखौफ बदमाश! ज्वैलरी की दुकान में लूट का Video, मालिक को मारी गोली – Bulandshar live CCTV video of a jewellery trader being shot and looted lclv


उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल आप एक वीडियो से समझ सकते हैं. यह वीडियो है बुलंदशहर का, जहां चार दिन पहले यानी गुरुवार को ज्वेलरी दुकान में लूट हुई थी. इसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि लुटेरे बेखौफ हैं और वह दुकान मालिक पर हथियार तान कर दुकान लूट रहे हैं.

वीडियो में लुटेरे, दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषण अपने बैग में भर रहे हैं. एक महिला, जो काले कपड़े पहने हुए हैं, उसको भी वह धमकाते हैं और तिजोरी में भी रखे सामान बैग में भर लूट कर भाग जाते हैं. वारदात के चार दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दोनों लुटेरे बाहर हैं. लुटेरों की तलाश में पुलिस की 7 टीमें जुटी हैं.

यहां देखें वीडियो: 

क्या है पूरा मामला

बुलंदशहर के धमेड़ा अड्डे पर सर्राफा व्यापारी की दुकान से 3 नवम्बर को हुई लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. व्यापारी राहुल का ऑपरेशन के बाद लगी 2 गोलियां निकाल दी गयी है औऱ राहुल व्यापारी फिलहाल खतरे से बाहर है. गुरुवार यानी 3 नवम्बर की शाम को बुलंदशहर में लूट और गोलीकांड की वारदात हुई थी.

दरअसल, बुलंदशहर के कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित धमेड़ा स्थित अरविंद कुमार की ज्वेलरी की दुकान में दो बाइक सवार लुटेरे घुसे और उन्होंने ज्वेलर्स पर हथियार तान दिए. लुटेरों ने काउंटर पर रखे दो सोने-चांदी के डिब्बों को जबरन अपने कब्जे में ले लिया. घटना का विरोध करने पर मालिक राहुल ने पर पिस्टल तान दी और गोली चला दी.

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के व्यापारी और पुलिस में हड़कंप मच गया. घायल व्यापारी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. एसएसपी का कहना था कि घटना के अनावरण के लिए 7 टीमें लगा दी गई हैं.

 



Source link

Spread the love