UP: स्कूल जा रहे चार बच्चों को रौंदकर फरार हुआ कार सवार, तीन की हुई मौत – Four children crushed by Alto car in Gonda uttar pradesh 3 killed and one injured lclk


उत्तर प्रदेश के गोंडा में मंगलवार सुबह हड़कंप मच गया. प्राथमिक स्कूल पढ़ने जा रहे 4 बच्चों को ऑल्टो कार ने कुचल दिया. सड़क हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना करनैलगंज इलाके की है. मरने वालों में 2 बच्चियां हैं, जबकि एक बच्चा शामिल है.

जिन दो बच्चियों की मौत हुई है, वो सगी बहनें थीं, जबकि मृतक तीसरा बच्चा उनका चचेरा भाई है. अस्पताल में भर्ती बच्ची भी उन्हीं की बहन है. ये चारों बच्चे सुबह प्राथमिक विद्यालय चौरी करनैलगंज पढ़ने जा रहे थे. घटना करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के गोंडा-लखनऊ मुख्य मार्ग की है, जहां चौरीगांव के पास एक कार ने उन्हें कुचल दिया.

इसके बाद कार चालक रफ्तार बढ़ाकर वहां से फरार हो गया. कार से रौंदे जाने के बाद घायल बच्चों को सीएचसी करनैलगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां 2 बच्चियों 10 साल की अंशिका, 7 साल की तन्नू और 12 साल के सत्यम शुक्ल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

धक्का लगा फिर पता नहीं क्या हुआ- घायल बच्ची 

वहीं, 13 साल की शिवांगी का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. जिला अस्पताल में भर्ती घायल बच्ची शिवांगी शुक्ल ने बताया कि वह 3 भाई बहनों के साथ स्कूल पढ़ने जा रही थी. उसे धक्का लगा और फिर उसे कुछ पता नहीं कि क्या हुआ?

घायल बच्ची को देखने अस्पताल पहुंचे एसपी आकाश तोमर ने दावा किया कि बच्चों को कुचलने वाली कार को पकड़ लिया गया है. मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसके बाद घायल बच्ची से मिलने जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे और डॉक्टरों से बच्ची की हालत की जानकारी ली. घटना के बाद गोंडा-लखनऊ मुख्य मार्ग के छोरी गांव के पास सड़क किनारे बच्चों के चप्पल और जूते पड़े थे. 



Source link

Spread the love